Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiIRCTC Weekend Offer: इस वीकेंड करिए अमृतसर की सैर, IRCTC ने निकाला...

IRCTC Weekend Offer:

नई दिल्ली: त्यौहारों के सीजन में लोग अपने वीकेंड का लुत्फ उठाने के लिए अलग-अलग जगहों पर जाने का मन बनाते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो इस वीकेंड आप अमृतसर जाने का मन बना सकते हैं। क्योंकि IRCTC ने आपको अमृतसर घुमाने के लिए बेहद शानदार टूर पैकेज दिया है। आइये जानते इस पूरे टूर प्लान के बारे में…

IRCTC का टूर प्लान

IRCTC के इस टूर की शुरुआत नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से होगी। नई दिल्ली से सैलानी स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस के जरिए ठंडी हवा का लुत्फ उठाते हुए अमृतसर के लिए रवाना होंगे। जिसके बाद सैलानियों को अमृतसर रेलवे स्टेशन से कैब के जरिए होटल के लिए रवाना किया जाएगा। जहां सैलानी AC कमरों में रुक कर कुछ देर के लिए आराम करेंगे। फिर लंच के बाद उन्हें कैब से ही वाघा बर्डर के लिए रवाना किया जाएगा। वाघा बर्डर घूमने के बाद शाम को वापस यात्री होटल लौटेंगे।

दूसरा दिन

दूसरे दिन सैलानी सुबह के नाश्ते के बाद स्वर्ण मंदिर और जलियांवाला बाग के दर्शनों के लिए जाएंगे और दोपहर के खाने के बाद वापस होटल लौटेंगे। वहीं शाम को सैलानी वापस स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

किराया और सुविधाएं

बता दें कि अमृतसर टूर पैकेज के लिए IRCTC सैलानियों से 5450 रुपये का चार्ज वसूल करेगा। इस चार्ज में सैलानियों को ट्रेन टिकट से लेकर बोर्डिंग के वक्त खाना, एसी होटल और एसी वाहनों में पिकअप-ड्रॉप, जैसी सुविधाएं दी जाएंगी।

ये भी पढ़ें: कम कीमत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A04s, मगर Features उड़ा देंगे आपके होश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular