Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलIron Man: असल जिंदगी में भी Tony Stark वाला एटीट्यूड रखते हैं...

India News ( इंडिया न्यूज ) Iron Man: मुलैना अकादमी के 2024 गवर्नर्स अवार्ड्स की मेजबानी कर रहे थे, जिसमें अपने एकलाप के दौरान उन्होंने ऑस्कर नामांकित अभिनेत्री एंजेला बैसेट और एक कलाकार के रूप में उनके उल्लेखनीय कौशल पर प्रकाश डालने के लिए कुछ समय लिया। मुलैना के मुताबिक बैसेट का कौशल इतना व्यापक है कि उसे एक मार्वल फिल्म के लिए ऑस्कर नामांकन मिला। इस रेडिट टिप्पणी के लिए पुलित्जर पुरस्कार प्राप्त करने जैसा है।

चुटकुले पर जोर से हंसते हुए देखा गया ( Iron Man )

आरडीजे को कैमरे पर उस चुटकुले पर इतनी जोर से हंसते हुए देखा गया कि वह अपनी कुर्सी पर आगे-पीछे हिल रहा था। पूर्व आयरन मैन स्टार को क्रिस्टोफर नोलन की मेज पर बैठकर हंसी-मजाक करने में सक्षम होने का लाभ मिला, क्योंकि वह नोलन के ओपेनहाइमर के लिए वर्षों में अपने सबसे बड़े पुरस्कार सीज़न की प्रशंसा का आनंद ले रहे हैं । मुझे यकीन नहीं है कि मुलाने का मजाक डाउनी को इतना पसंद आता, अगर उनकी आगामी सूची में अभी भी कुछ और एवेंजर्स फिल्में होतीं।

चुटकुले को इस कारण मिली बड़ी प्रतिक्रिया

जॉन मुलैनी के चुटकुले को इतनी बड़ी प्रतिक्रिया उस कमरे की वजह से मिली जिसमें यह कहा गया था। गवर्नर्स अवार्ड्स मार्वल स्टूडियोज और इसकी एमसीयू फ्रेंचाइजी के हॉलीवुड स्पेक्ट्रम के बिल्कुल विपरीत छोर हैं। सिनेमा भीड़ के बीच हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म/टीवी युग के प्रति हमेशा बमुश्किल नियंत्रित नाराजगी होती है और मुलैनी ने स्पष्ट रूप से समझा कि कमरे में ऐसे कितने प्रकार हैं।

रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने मोशन कैप्चर सूट पहना

रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने कम से कम इस तरह के मजाक पर हंसने का अधिकार अर्जित किया है, आखिरकार वह एक वास्तविक व्यक्ति था जिसने मोशन-कैप्चर सूट पहना और एक लाइव-एक्शन आयरन मैन चरित्र बनाने के लिए एक बूथ में चेहरे-कैप्चर दृश्यों को फिल्माया। जिसने दर्शकों को रोमांचित कर दिया। डाउनी ने उस फिल्म (और उसके बाद आने वाले पूरे एमसीयू) को लॉन्च करने में जो आत्मविश्वास दिखाया, वह सब प्रकट था। क्योंकि उस समय, इसे थोड़ा मूर्खतापूर्ण महसूस करना था।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular