Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलJama Masjid: आरोपियों के निशाने पर जामा मस्जिद, बम से उड़ाने की...

Jama Masjid:

Jama Masjid: जामा मस्जिद को आरोपियों ने अपने निशाने पर रखने के कोशिश की थी दरअसल आपको बता दे कि बम से उड़ाने और इमाम को गोली मारने की धमकी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया और एक दिन बाद ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। आपको बता दे कि यह मामला यूपी के बरेली जिले का है। जहां के जामा मस्जिद के इमाम को हटवाने और मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। आरोपी युवक ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि बुधवार सुबह छह बजे थाना किला में जामा मस्जिद की दीवार पर धमकी भरा पर्चा चिपका हुआ था। इसमें मस्जिद को बम से उड़ाने एवं मस्जिद के इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम को गोली मारने की धमकी दी गई थी। थाना किला में मुकदमा दर्ज किया गया था।

आरोपी मोहम्मद समद गिरफ्तार

आपको बता दे कि एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने आज सुबह इस मामले में किला क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद समद (25) को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने धमकी देने और पर्चा चिपकाने का जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मुफ्ती खुर्शीद आलम ने ईद पर निकलने वाले जुलूस में डीजे बजाने से मना किया था जिसे ले कर उनसे नाराजगी थी। उसने उन्हें मस्जिद से निकलवाने के लिए गोली मारने और बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

 

ये भी पढ़े: तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने पैसा कमाने के लिए निगले 4 मोबाइल, आपरेशन कर निकाले दो फोन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular