होम / Jammu Kashmir Target Killing: कश्मीर में टारगेट किलिंग फिर शुरू, आतंकियों ने बिहार निवासी मजदूर को मारी गोली

Jammu Kashmir Target Killing: कश्मीर में टारगेट किलिंग फिर शुरू, आतंकियों ने बिहार निवासी मजदूर को मारी गोली

• LAST UPDATED : August 12, 2022

Jammu Kashmir Target Killing: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने अपने नापाक मनसूबों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए एक आम नागरिक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है। ये मामला घाटी के बांदीपोरा जिले के अजस में स्थित सदुनारा इलाके से सामने आया है जहां पर आतंकवादियों ने गुरुवार को एक गैर-स्थानीय मजदूर को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। आतंकियों ने रात के लगभग 12 बजकर 30 मिनट पर मजदूर को काफी नजदीक से गोली मारी। जिसके बाद उस मजदूर को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक मजदूर की पहचान अमरेज पुत्र मोहम्मद जलील के रूप में की गई है जो बिहार का रहने वाला था।

हमलावर की तलाश शुरू-

बांदीपुरा में गैर-स्थानीय व्यक्ति पर हुए आतंकी हमले के बाद से सुरक्षाबलों ने हमलावर को ढूंढने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, ये फायरिंग बांदीपुरा जिले तहसील अजस में सदुनारा गांव में हुई है। मृतक की पहचान 19 वर्षीय मोहम्मद अमरेज के रूप में की गई है। अमरेज मधेपुरा जिले के बेसाढ़ गांव का निवासी था। वह मजदूरी करने बिहार से यहां आया था।

आतंकियों ने दी थी चेतावनी-

घाटी में गैर-कश्मीरियों पर आतंकी हमलों का सिलसिला अभी भी चल रहा है। आतंकी घाटी में गैर-कश्मीरियों को निशाना बनाकर उनकी हत्या को अंजाम देने में लगे हुए हैं। बता दें की पहले भी अप्रैल के महीने में आंतकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काकरान इलाके में एक गैर-कश्मीरी नागरिक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय नागरिकों को चेतावनी दी है की वह घाटी छोड़ दें। आतंकी गैर-कश्मीरी लोगों की हत्या कर वहां पर डर का माहौल पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं।

गैर-स्थानीय लोगों में खौफ़-

कश्मीर में आतंकियों द्वारा टारगेट किलिंग्स की इन वारदातों की वजह से वहां काम कर रहे सरकारी कर्मचारियों, प्रवासी मजदूरों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बीते कुछ महीनों से घाटी में इसी तरह की टारगेट किलिंग वारदातों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। घाटी में गैर-कश्मीरी लोगों पर आतंकी हमले होने की वजह से लोगों ने वहां से का पलायन भी शुरू हो कर दिया था।

ये भी पढ़ें: बीते 24 घंटों में 16 हजार से ज्यादा नए मामले, 250 रुपये में लगेगी कोर्बेवैक्स की एक खुराक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox