Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलKashmiri Pandit shot dead: पुलवामा में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को मारी...

Kashmiri Pandit shot dead: कश्मीर घाटी में अल्पसंख्यक समुदाय पर एक और टारगेट हमले में, एक कश्मीरी पंडित, जो कथित तौर पर एक बैंक सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था, रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि बाजार जाने के क्रम में पुलवामा के अचन निवासी संजय शर्मा को संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मार दी। घटना के फौरन बाद उन्हे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों के द्वारा मौके को सील कर दिया गया है। आतंकियों की तालाशी की जा रही है। 

पूर्व जम्मू और कश्मीर सीएम महबूबा मूफ्ती ने घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह की घटनाओं का इस्तेमाल देश में मुसलमानों की छवि खराब करने के लिए करती है। मैं इस कृत्य की निंदा करता हूं। यह कश्मीरी लोगों का व्यवहार नहीं है। ये सभी कार्य सरकार की विफलताओं को दिखाते हैं।

बता दें कि, इससे पहले इस तरह की एक और घटना शुक्रवार को अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के समीप देखी गई। जिसमें एक मस्जिद के बाहर आतंकवादियों ने पुलिस हेड कांस्टेबल के बेटे आसिफ गनई को गोली मारकर कर घायल कर दिया। हालांकि हाल के दिनों में कई टागगेट किलिंग की घटनाएं घाटी से सामने आती रही है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular