होम / Kamal Rashid Khan: केआरके की जान को खतरा, बेटे ने लंदन से ट्वीट कर बॉलीवुड सिलेब्स से मांगी मदद

Kamal Rashid Khan: केआरके की जान को खतरा, बेटे ने लंदन से ट्वीट कर बॉलीवुड सिलेब्स से मांगी मदद

• LAST UPDATED : September 8, 2022

Kamal Rashid Khan:

Kamal Rashid Khan: फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल उनके बेटे फैसल ने कमाल राशिद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि उनके पिता की जान खतरे में हैं। बता दें कि 9 दिनों तक जेल में रहने के बाद आज ही केआरके को जमानत मिली है।

आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान को उनके पुराने ट्वीट्स के कारण 30 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद बेटे फैसल ने ट्वीट करके बताया है कि उनके पिता की जान खतरे में है। जिसके लिए उन्होंने अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख के साथ-साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मदद भी मांगी है।

KRK के बेटे ने अगले पोस्ट में लिखा

KRK के बेटे ने अगले पोस्ट में लिखा, ‘मैं अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेंद्र फडणवीस जी से मेरे पापा की जान बचाने का रिक्वेस्ट करता हूं। मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे, क्योंकि वो हमारी लाइफ हैं। मैं जनता से भी रिक्वेस्ट करता हूं कि मेरे पापा की जान बचाने के लिए उनका सपोर्ट करें। मैं अपने पापा को सुशांत सिंह राजपूत की तरह मरने नहीं देना चाहता हूं।’

क्या है मामला?

KRK के ऊपर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी। कमेटी के मेंबर राहुल कनल का आरोप था कि कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था।

 

ये भी पढ़े: पाक एक्ट्रेस ने किया अमित मिश्रा को ट्रोल, पूर्व स्पिनर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox