Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनल'आपके दोनों हाथ में लड्डू', पीएम ने अशोक गहलोत से और क्या...

गहलोत पीएम मोदी और अन्य कैबिनेट मंत्रियों के साथ इस कार्य़क्रम में मौजूद थे, ठीक उसी समय सचिन पायलट आगे की रणनीतियों की चर्चा के लिए कांग्रेस आलाकमान से मिलने के लिए राजस्थान से दिल्ली आए हुए हैं. 

पीएम दिल्ली-अजमेर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा रहे थे. इस दौरान उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपना प्रिय मित्र बताया तो वही आगो उन्होंने अशेक गहलोत को कहा कि ‘आपके  दोनों हाथ में लड्डू है.’.

वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद अपने संबोधन में अशोक गहलोत को लेकर मोदी ने कहा कि ‘आप इन दिनों राजनीतिक आपा-धापी के संकट से गुजर रहे हैं बावजूद इसके आपने विकास के इस कार्य़क्रम में हिस्सा लिया इसके लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं’. पीएम ने आगे कहा ‘मैं गहलोत जी को कहना चाहता हूं, आपके तो दोनों हाथ में लड्डू है. आपके रेल मंत्री राजस्थान और रेलवे बोर्ड के चेयरमैन भी राजस्थान से हैं.’

विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश में नीतीश, मल्लिकार्जुन के घर पर तेजस्वी संघ की राहुल से मुलाकात

आपको बता दें कि पीएम मोदी का बयान इसलिए भी अहम हो जाता है, क्योंकि वर्तमान समय में राजस्थान कांग्रेस आपसी कलह से गुजर रही है. इस बीच पीएम मोदी के तरफ से ये कहा जाना कि ‘आपके दोनों हाथ में लड्डू में है,’ इस बयान से कयास यह लगाया जा रहा है, कि अगर सीएम अशोक गहलोत कांग्रेस से अलग होकर बीजेपी दामन थामेंगे तो भी वो सीएम पद पर बने रह सकते है. इसी वजह से पीएम मोदी ने यह बयान दिया है. पीएम का यह बयान तो राजनीतिक से दूर था लेकिन था राजनीति के करीब ही.

साथ ही आपको बता दें, कि गहलोत पीएम मोदी और अन्य कैबिनेट मंत्रियों के साथ इस कार्य़क्रम में मौजूद थे, ठीक उसी समय सचिन पायलट आगे की रणनीतियों की चर्चा के लिए कांग्रेस आलाकमान से मिलने के लिए राजस्थान से दिल्ली आए हुए हैं.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular