Friday, July 5, 2024
HomeDelhiललित मोदी ने सुप्रीम कोर्ट से मांगी माफी, अवमानना की कार्यवाही बंद

सुप्रीम कोर्ट ने माफी को स्वीकार करते हुए कहा था कि हम बिना शर्त मांगी गई माफी को खुले दिल से स्वीकार करते हैं. हम माफी में विश्वास रखते है, बस माफी मांगने वाले का मन वाकई माफी मांगने वाला हो. साथ ही कोर्ट ने कहा ललित मोदी के माफी मांगने के बाद अब इस कार्यवाही को बंद किया जाता है.

India News: इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग ली है,जिसके बाद उनके उपर चल रहे अवमानना की कार्यवाही को सुप्रीम कोर्ट ने बंद कर दिया है. गौरतलब है कि ललित मोदी ने न्यायपालिका को लेकर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने माफी मांगने का आदेश दिय़ा था.

न्यायमूर्ति सी. टी. रविकुमार और न्यायमूर्ति एम. आर. शाह की पीठ ने ललित मोदी से दायर हलफनामे का संज्ञान लिया. ललित मोदी ने अपने हलफनामे में मोदी ने कहा है कि ‘भविष्य में वह ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जो किसी भी तरह से अदालत या भारतीय न्यायपालिका की गरिमा’ के विरुद्ध हो. ललित मोदजी के माफी पर कोर्ट ने कहा कि हम बिना शर्त मांगी गई माफई को स्वीकार करते हैं.

कोर्ट ने ललित मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि हम ललित मोदी को याद दिलाना चाहते है कि भविष्य में उनकी ओर से किए गए ऐसे हर एक प्रयास को गंभीरता से लिया जाएगा, भारतीय न्य़ायलय और अदालतों की छवि को खराब करे कोई यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सुप्रीम कोर्ट ने माफी को स्वीकार करते हुए कहा था कि हम बिना शर्त मांगी गई माफी को खुले दिल से स्वीकार करते हैं.

हम माफी में विश्वास रखते है, बस माफी मांगने वाले का मन वाकई माफी मांगने वाला हो. साथ ही कोर्ट ने कहा ललित मोदी के माफी मांगने के बाद अब इस कार्यवाही को बंद किया जाता है.

केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के पंखे से कटा अधिकारी का सिर, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप..

जल्द ही हो सकता है भारतीय मुद्रा में विदेशी व्यापार- पीयूष गोयल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular