Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiLalu Yadav: लालू यादव का दिल्ली दौरा, अमित शाह पर साधा निशाना

Lalu Yadav:

नई दिल्ली: शनिवार को दिल्ली में विपक्ष को एकजुट करने पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बिहार में सरकार जाने से अमित शाह पगला गए हैं। भाजपा का 2024 में देश से सफाया होने वाला है। ऐसे में शाह खिसिया कर जंगलराज का जुमला छोड़ रहे हैं।

जब शाह गुजरात में थे तो वहां जंगलराज था

दरअसल, लालू यादव यहां विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए नीतीश के साथ जल्द ही सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पूछा कि अमित शाह जब गुजरात में थे तो क्या किया था? लालू ने कहा कि जब शाह गुजरात में थे तो वहां जंगलराज था। बीजेपी के 2024 में वापस सत्ता में आने से जुड़े दावे पर लालू ने कहा कि देख लेंगे कौन केंद्र में आएगा।

भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना है

भाजपा द्वारा नीतीश का राजद के साथ छोड़ने से जुड़े सवाल पर लालू ने कहा कि सीएम विश्वसनीय व्यक्ति हैं। नीतीश साथ हैं तो बहुत अच्छा है। लालू ने कहा कि मोदी सरकार को हटाने के लिए विपक्ष को एक करना है। कई बार कह चुका हूं फिर बोलता हूं कि भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना है। इसलिए सोनिया गांधी से मिलने के लिए दिल्ली आया हूं। नीतीश की मौजूदगी में कांग्रेस अध्यक्ष से भेंट करनी है।

ये भी पढ़ें: डॉ. श्रीनिवास ने एम्‍स का चार्ज संभालते ही दिया पहला आदेश, पढ़ें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular