Monday, July 15, 2024
HomeDelhiIP University Counselling: आईपी यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन काउंसलिंग की लास्ट डेट आगे...

IP University Counselling:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली स्थित इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी यानि कि (Guru Govind Singh Indraprashtha University) की ऑनलाइन काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की लास्ट डेट आगे बढ़ा दिया गया है। यह लास्ट डेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET 2022) आधारित 28 प्रोग्राम्स के लिए आगे बढ़ाई गई है। इससे जुड़ी डिटेल देखने के लिए आप आईपी यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

28 जुलाई है आखिरी तारीख

आपको बता दें यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की आखिरी तारीख 28 जुलाई 2022 कर दी गई है। यानी कि कैंडिडेट्स कल शाम पांच बजे तक ऑनलाइन कांउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

यह है काउंसलिंग का मूल्य 

आप यह भी जान लें कि यूनिवर्सिटी के इन 28 कोर्सेस के लिए आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवार 29 जुलाई शाम पांच बजे तक डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन करा सकते हैं। 28 कोर्सेज के लिए (CET 2022) की परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को ऑनलाइन काउंसलिंग के लिए 1000 रुपए शुल्क देना होगा।

अंतिम समय तक न करें इंतजार –

यूनिवर्सिटी के प्रशासन ने कैंडिडेट्स से अनुरोध किया है कि वह अंतिम समय का इंतजार न करें, वह जल्द से जल्द आवेदन कर दें। अंतिम समय से पहले आधिकारक वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिस को जरूर पढ़ ले।

ये भी पढ़े: मौत का कारण बना चीनी मांझा, दिल्ली में बैन होने के बावजूद धड़ल्ले से बिक रहा मांझा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular