Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiLiquor Policy Conflict: केजरीवाल ने केन्द्र सरकार पर लगाया आरोप, केंद्र रच...

Liquor Policy Conflict: दिल्ली की नई आबकारी नीति की सीबीआई जांच के आदेश आने के बाद राजनीतिक हलचल बढ़ गयी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर अपने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसाेदिया का बचाव करते हुए कहा कि केंद्र सरकार उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह सब बेबुनियाद हैं।

केन्द्र सरकार पर लगाए कई आरोप

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये लोग मेरे पीछे हाथ धोकर पड़े हैं। इसके तीन कारण हैं। पहला यह कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार है। जितना चाहें कीचड़ फेंक लो, हम पर चिपकेगा नहीं। दूसरा यह कि पंजाब में जीत के बाद देशभर में आम आदमी पार्टी फैल रही है। केन्द्र सरकार उसे रोकना चाहते हैं। तीसरा कारण यह कि ये दिल्ली के शानदार काम रोकना चाहते हैं।

हम लोग भगत सिंह की औलाद हैं

सिंगापुर सरकार पूरी दुनिया के सामने मुझे बुलाकर यह कह रहे हैं कि पूरी दुनिया को बताइए कि दिल्ली में क्या काम हो रहे हैं। इससे बड़े गर्व की बात क्या हो सकती है। दिल्ली के कामों की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। ट्रंप साहब की पत्नी आई थीं तो उन्होंने हमारे स्कूलों का मिरीक्षण किया था। ये हमारे दिल्ली के कामों को रोकना चाहते हैं। दिल्ली में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में काम हो रहे हैं इसलिए उन्होंने पहले स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाला और फिर शिक्षा मंत्री को जेल में डालना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सिसोदिया के खिलाफ केस झूठा है, हम जेल जाने से नहीं डरते। यह लोग सावरकर की औलाद हैं, जिसने अपनी जान बचाने के लिए अंग्रेजो से माफी मांगी थी। हम लोग भगत सिंह की औलाद हैं, जिन्होंने अंग्रेजों से लड़ते हुए फांसी का फंदा चूम लिया था।

 

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया अनोखा फैसला, अविवाहित लड़कियों को गर्भपात कराने में नहीं होगी दिक्कत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular