Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलMaharashtra Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस करेंगे...

Maharashtra Politics:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मुलाकात करेंगे। दोनों नेता इसके बाद राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से भी शिष्टाचार भेंट कर सकते हैं। एकनाथ शिंदे का दिल्ली दौरा ऐसे वक्त में हो रहा है जब उद्धव ठाकरे गुट के नेता अपना पाला बदलते दिख रहे हैं।

शाह का ट्वीट

शाह ने शुक्रवार रात दोनों नेताओं से मुलाकात के बाद एक ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा, “मुझे विश्वास है कि नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में आप दोनों ईमानदारी से लोगों की सेवा करेंगे और महाराष्ट्र को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।” बता दें कि शिंदे और फडणवीस की यह मुलाकात सुप्रीम कोर्ट में ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना द्वारा शिंदे और उनके गुट के 15 विधायकों को अयोग्य ठहराने की याचिका पर एक महत्वपूर्ण सुनवाई से पहले हुई है।

कितने बजे होगी मुलाकात

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस आज शाम साढ़े चार बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत करेंगे। इससे पहले साढ़े तीन बजे केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात होगी। जानकारी के मुताबिक जाने-माने वकील हरीश साल्वे से भी एकनाथ शिंदे और फडणवीस की मुलाकात होने की संभावना है। एकनाथ शिंदे और फडणवीस आज ही शाम दिल्ली से पुणे के लिए रवाना हो जाएंगे।

 

ये भी पढ़ें: सलमान की अम्मी को ‘मॉम’ कहकर बुलाती हैं यह एक्ट्रेस, ब्रेकअप के बाद भी निभा रही है रिश्ता

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular