Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंमहुआ ने आचार समिति अध्यक्ष को कहे अपशब्द, निशिकांत दुबे ने उठाए...

महुआ ने आचार समिति अध्यक्ष को कहे अपशब्द, निशिकांत दुबे ने उठाए सवाल

India News(इंडिया न्यूज़): टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को एक बार फिर लोकसभा नैतिकता पैनल के प्रमुख विनोद सोनकर के खिलाफ बोला है, उन्होंने दावा किया कि जब वह 2 नवंबर को कैश-फॉर-क्वेरी घोटाले के सिलसिले में पैनल के सामने पेश हुईं तो उन्होंने उनसे “घटिया, घिनौना अप्रासंगिक सवाल” पूछा था। इसके आगे बीजेपी पर ”फर्जी कहानी के साथ महिला सांसदों को आगे बढ़ाने” का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने पार्टी को चेतावनी दी कि उनके पास पैनल की कार्यवाही की पूरी प्रतिलेख है। महुआ ने यह भी दावा किया कि भाजपा उन पर आपराधिक मामले थोपने की योजना बना रही है।

महुआ ने आचार समिति अध्यक्ष को कहे अपशब्द

इसके आगे महुआ ने भजपा को लेकर कहा कि फर्जी कहानी के साथ महिला सांसदों को बाहर करने से पहले याद रखें कि मेरे पास एथिक्स कमेटी में रिकॉर्ड की सटीक प्रतिलिपि है। अध्यक्ष के सस्ते घिनौने अप्रासंगिक सवाल, विपक्ष का विरोध, मेरा विरोध सब कुछ आधिकारिक ब्लैक एंड व्हाइट में है। बेशरम और बेहुदा, “उसने एक्स पर लिखा।

निशिकांत दुबे ने उठाए सवाल

इस बीच, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे जिन्होंने मोइत्रा के खिलाफ उनके पूर्व मित्र जय अनंत देहाद्राई द्वारा दिए गए “सबूत” का हवाला देते हुए लोकसभा अध्यक्ष पास शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने टीएमसी सांसद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी की पेशकश स्वीकार कर ली है। लेकिन गौतम अडानी का नहीं।

also read : Delhi Pollution: प्रदूषण की चपेट में पशु- पक्षी, अफसरों ने किया पानी छिड़काव

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular