Monday, July 15, 2024
HomeDelhiनोएडा में रहने वाले एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत,...

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में नोएडा के एक परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मथुरा के नौझील इलाके में सुबह करीब चार बजे माइलस्टोन 68 के पास उनकी कार मारुति वैगन आर को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। मरने वालों में एक छह साल का बच्चा और एक नवविवाहित जोड़ा शामिल है।

जान गवाने वाले की इनके रूप में हुई पहचान 

परिवार नोएडा सेक्टर 93 में रह रहा था। वे अपने बेटे और एक भतीजी की शादी में शामिल होने के बाद हरदोई से नोएडा की ओर जा रहे थे। मथुरा हादसे में मरने वालों की पहचान 65 वर्षीय लालू प्रसाद, उनकी 60 वर्षीय पत्नी छुटकी, उनके छोटे बेटे, 25 वर्षीय राजेश, बहू नंदिनी, 23, 30 वर्षीय बड़े बेटे के रूप में हुई है, संजय, उनकी पत्नी 28 वर्षीय निशा और छह वर्षीय पोता धीरज। लालू प्रसाद के सबसे छोटे बेटे 23 वर्षीय गोपाल और तीन साल के पोते क्रश का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

एसपी (ग्रामीण) शिरीश चंद्र ने कहा कि पीड़ितों के परिवार के सदस्यों को दुर्घटना के बारे में सूचित किया गया था और शवों को पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सौंप दिया जाएगा। खबर लिखे जाने तक पुलिस कार को टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी।

पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया शोक

लालू के एक बेटे राम बाबू ने टीओआई को बताया कि 28 अप्रैल को राजेश की शादी में पूरा परिवार हरदोई गया था। उन्होंने नोएडा में सेल्समैन का काम किया और 30 अप्रैल को शादी कर ली। परिवार ने 2 मई को एक और रिश्तेदार की शादी में भाग लिया और शुक्रवार की रात घर लौट रहे थे। राम बस से घर लौटा और उस सुबह करीब साढ़े तीन बजे पहुंचा। कुछ घंटे बाद ही उन्हें हादसे की सूचना मिली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया, “मथुरा में सड़क दुर्घटना दिल दहला देने वाली है। दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लिया और अधिकारियों को परिवार के सदस्यों को आवश्यक मदद देने का निर्देश दिया।

ये भी पढ़े तजिंदर पाल बग्गा मामले में पंजाब पुलिस पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
Mohit Saini
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
??????? ?? ????? ???? ?? ??????? ??????.
RELATED ARTICLES

Most Popular