Friday, July 5, 2024
HomeDelhiManish Sisodia Arrest: क्या मनीष सिसोदि होगें गिरफ्तार? CBI ने भेजा समन
Manish Sisodia Arrest:

Manish Sisodia Arrest: दिल्ली आबकारी नीति मामले की सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया CBI के कटघरे में आकर खड़े हो गए हैं। रविवार यानी 16 अक्टूबर को CBI ने मनीष सिसोदिया को एक समन भेजा है। जिसमें लिखा गया हैं कि मंत्री को आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए सोमवार की सुबह 11 बजे पेश होना होगा।

मनीष सिसोदिया गिरफ्तार? 

आपको बता दें कि आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया को प्राथमिक आरोपी ठहराया गया हैं। जिसमें नामित होने के बाद मंत्री को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। वहीं आप (AAP) इस समन को लेकर ये दावा किया है कि सीबीआई मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाली है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा

CBI द्वारा जारी किए गए समन के बाद मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट कर लिखा कि, “मेरे घर पर 14 घंटे सीबीआई रेड कराई, कुछ नहीं निकला। मेरा बैंक लॉकर तलाशा, उसमें कुछ नहीं निकला। मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला। अब इन्होंने कल 11 बजे मुझे सीबीआई मुख्यालय बुलाया है। मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा, सत्यमेव जयते।”

आप वरिष्ठ सौरभ भारद्वाज बोले 

वहीं दूसरी तरफ समन जारी होने के बाद आप (AAP) ने ये दावा किया है कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाएगा। पार्टी के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी इस समय डरी हुई है। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना की ओर से मामले में जांच की सिफारिश के बाद अगस्त में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के दिल्ली स्थित आवास पर छापा मारा था। इस दौरान कई राज्यों में छापेमारी की गई थी।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कराई आंख की सर्जरी, यहा पढ़ें क्या हैं पूरी खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular