Monday, July 1, 2024
HomeDelhiManish Sisodia On Liquor Policy: मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप,...

Manish Sisodia On Liquor Policy:

नई दिल्ली।  नई शराब नीति पर बवाल के बाद दिल्ली सरकार ने यह फैसला लिया है कि दिल्ली में अब से पुरानी शराब नीति को लागू किया जाएगा। दिल्ली में लागू की गई नई शराब नीति पर बवाल को लेकर आप पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी गुजरात की तरह यहां भी नकली शराब बेचना चाहती है। नेता ने आगे कहा कि गुजरात में बीजेपी के लोग घर में नकली शराब बनाते हैं और उसे बेचते हैं, यही इनका मॉडल है।

सिसोदिया ने कहा

सिसोदिया ने कहा दिल्ली में नई शराब नीति में कोई घोटाला नहीं होगा। दिल्ली में पहले ज्यादातर शराब की सरकारी दुकानें हुआ करता थीं, खूब भ्रष्टाचार होता था, इनसे लाइसेंस फीस भी कम ली जाती थी, हमने इन दुकानों को खत्म किया है। सिसोदिया बीजेपी पर हमला करते हुए बोले कि नई पॉलिसी में भी पहले की तरह 850 दुकानें थीं, इन्होंने प्राइवेट दुकान वालों को ईडी और सीबीआई से धमकी दिलवाई, इसके बाद कई सारे लोग दुकान छोड़कर चले गए। दिल्ली में आज 468 शराब की प्राइवेट दुकानें हैं।

नकली शराब बेचना चाहती है बीजेपी

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में अब से शराब की पुरानी पॉलिसी लागू होगी। शराब की कमी होने से नकली शराब का कारोबार बढ़ता है। उन्होंने कहा कि नकली शराब से मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। बीजेपी वाले ही शराब बनाने और बेचने में शामिल होते हैं। सिसोदिया ने आगे कहा कि पहले सरकार को साढ़े 6 हजार करोड़ का राजस्व मिलता था और हम उन्हीं दुकानों से 9 हजार करोड़ का राजस्व लेते हैं यानी सरकार की आय डेढ़ गुना बढ़ गई है।

सरकारी दुकानों से कराएंगे शराब की सेल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular