Friday, July 5, 2024
HomeDelhiManish Sisodia On Delhi Excise Policy: सिसोदिया का मोदी सरकार पर पलटवार, कहा-...

Manish Sisodia On Delhi Excise Policy:

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई (CBI) ने लुकआउट सर्कुलर को जारी कर दिया है। मीडिया खबरो के अनुसार मनीष सिसोदिया के अलावा 13 अन्य लोगों के खिलाफ भी सीबीआई ने सर्कुलर जारी किया गया है। आपको बता दें कि इन सभी के खिलाफ देश छोड़ने पर रोक लगा दी गई है। इसी बीच मीडिया के साथ हुई बातचीत में मनीष सिसोदिया ने कहा है कि हम लोग जेल जाने से डरने वाले नहीं है। उन्होंने सीबीआई द्वारा जारी किए गए लुकआउट सर्कुलर को नौटंकी करार दिया है।

हम लोग जेल जाने से नहीं डरते हैं- सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने यह आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के शिक्षा और हेल्थ मॉडल से बीजेपी डरती है। उन्होंने कहा, ‘मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। गिरफ्तार करना है तो कर लो, बताइए कहां आना है? हम लोग जेल से डरने वाले नहीं है। जेल में डालना है तो डाल दो, लेकिन काम को रोक पाओगे क्या? जनता जान गई है कि उन्हें नेताओं से क्या काम लेने हैं।’ उन्होंने दावा किया एक्साइज पॉलिसी सिर्फ बहाना है। सीबीआई को 14 घंटे की रेड में कुछ भी नहीं मिला है।

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा है कि सीबीआई को एक पैसे के भ्रष्टाचार का सबूत नहीं मिला है। सीबीआई ने सब तलाश लिया है। उन्होनें मेरा कंप्यूटर और फोन भी जब्त कर लिया है। लेकिन मुझे इसकी कोई चिंता नहीं है, जांच कीजिए।

लुकआउट सर्कुलर सिर्फ एक नौटंकी- सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा, ‘मैं यहीं बैठा हूं, आप बताइए मुझे कहां आना है? लुक लुकआउट सर्कुलर सिर्फ एक नौटंकी है। मोदी सरकार को इस बात में दिलचस्पी है कि अरविंद केजरीवाल जो शिक्षा और स्वास्थ्य पर बेहतर काम कर रहे हैं, उन्हें कैसे रोका जाए। साल 2024 में केजरीवाल को रोकना ही इनका मुख्य मकसद है।’

ये भी पढ़ें: वनडे सीरीज में दिपक हुड्डा ने दिखाया बल्ले का जादू, हुड्डा ने मैच खेल बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular