Friday, July 5, 2024
HomeDelhiMargaret Alva Phone Call Row: मार्गरेट अल्वा के कॉल बंद होने वाले...

Margaret Alva Phone Call Row: विपक्ष की उपराष्ट्रपति उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने एक दावा किया कि उनके सभी फोन कॉल डायवर्ट किए जाने लगे हैं और अब वह किसी को भी कॉल नहीं कर पा रही हैं। जिसके बाद मार्गरेट अल्वा ने अपनी फोन सेवा बंद होने की शिकायत की है। उन्होंने ट्वीट कर चुटकी लेते हुए बीएसएनएल-एमटीएनएल से कहा है कि अगर उनकी कॉल शुरू कर दी जाएगी तो वह किसी को फोन नहीं करेंगी। इसके बाद उनके इस ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि ये बचपने वाले आरोप हैं।

मार्गरेट अल्वा ने कहा- 

मार्गरेट अल्वा ने अपने ट्वीट में लिखा, ”डियर बीएसएनल/एमटीएनएल, आज बीजेपी के कुछ मित्रों से बात करने के बाद मेरी फोन की सभी कॉल डायवर्ट हो रही हैं और मैं न कॉल कर पा रही हूं और न ही रिसीव कर पा रही हूं। अगर आप फोन सही कर दें तो मैं वादा करती हूं कि आज रात बीजेपी, टीएमसी और बीजेडी के किसी सांसद को कॉल नहीं करूंगी।” उन्होंने लिखा आपको मेरा केवाईसी जानने की जरूरत है।

बचपने वाले आरोप हैं यह

मार्गरेट अल्वा के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने जवाब दिया और कहा कि कोई किसी का फोन टैप क्यों करेगा? उन्हें किसी से भी बात करने दी जाए, उपराष्ट्रपति चुनाव के जो भी परिणाम होंगे, हम उन्हें लेकर आश्वस्त हैं। ये बचपने वाले आरोप हैं। वह वरिष्ठ हैं और उन्हें ऐसे आरोप नहीं लगाने चाहिए। कॉल ब्लॉक क्यों हुई, यह शिकायत बीएसएनएल के वरिष्ठ अधिकारियों से करिए।”

 

ये भी पढ़ें: अब एम्स में भी मंकीपॉक्स जांच की सुविधा, तैयारी हुई पूरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular