Sunday, July 7, 2024
HomeFestivalsModi Pakistani Sister: पाकिस्तान में है पीएम मोदी की बहन, रक्षाबंधन पर...

Modi Pakistani Sister: इस समय देश-प्रदेश में रक्षाबंधन को लेकर बड़ी धूम मची हुई है क्योंकि आगामी त्यौहार रक्षाबंधन ही है। इसमें हर बहन अपने भाई की कलाई पर रक्षा सूत्र बनती है। इसी में आपको बता दें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख में उनके लिए राखी भेजी है और इसके साथ उन्होंने 2024 में होने वाले चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह इस बार पूरी उम्मीद करती हूं कि पीएम मोदी से जरूर मिलेंगे।

खुद से बनाई राखी

मोदी की पाकिस्तानी बहन ने बताया कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह इस बार उन्हें दिल्ली जरूर बुलाएंगे। उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने अपने भाई पीएम मोदी के लिए यह राखी खुद बनाई है। इसमें रेशम की रिबन के साथ कड़ाई से डिजाइन खुद बनाई है।

आगामी चुनाव के लिए दीं शुभकामनाएं

कमर मोहसिन शेख ने बताया कि उन्होनें एक पत्र लिखा है जिसमें मोदी के लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की है और कहा कि “वो अच्छा काम करते रहें जैसे वो कर रहे हैं। इसके साथ ही कमर ने 2024 वाले चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी और कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि वो एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। वो इसके हकदार भी हैं क्योंकि उनके पास वो सभी क्षमताएं हैं और मैं चाहती हूं कि वो हर बार प्रधानमंत्री बनें।”

पिछले कई सालों से बांध रहीं राखी

पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने पिछले रक्षाबंधन पर भी उन्हें राखी और एक कार्ड भेजा था, आपको बता दें कि मोहसिन शेख पिछले 20-25 सालों से भी ज्यादा समय से पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांध रहीं हैं।

 

ये भी पढ़े: 45 मिनट तक बस का इंतजार करने के बाद स्पाइसजेट के यात्री रनवे पर पैदल चले, शुरू हो गई जांच

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular