होम / Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस की बेल पर फैसला आज, दिल्ली कोर्ट में होगी सुनवाई

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस की बेल पर फैसला आज, दिल्ली कोर्ट में होगी सुनवाई

• LAST UPDATED : November 15, 2022

Money Laundering Case: करोड़ों के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड अभीनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की बेल को लेकर दिल्ली कोर्ट आज फैसला सुनाएगी। इससे पहले उनकी बेल को लेकर गुरुवार को फैसला आने वाला था। लेकिन उस दिन अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। फैसले सुनाने के लिए 11 तारीख तय की गई थी। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा 11 नवंबर को जैकलीन की अंतरिम जमानत को 15 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया था। वहीं आज यानी मंगलवार, 15 नवंबर को अदालत अपना फैसला सुनाएगी।

जैकलीन की जमानत पर ED ने किया विरोध

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस भी 11 नवंबर को अदालत में सुनवाई के दौरान मौजूद थीं। ईडी ने जैकलीन की बेल को लेकर अपना विरोध दर्ज किया था। ईडी के मुताबिक जमानत मिलने के बाद वह सबूतों के साथ वह छेड़छाड़ कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि जैकलीन विदेश भी भाग सकती हैं। इसे लेकर एक्ट्रेस के वकील ने कहा है कि देश छोड़कर भागने वाले सभी आरोप बिल्कुल ही निराधार हैं। वहीं जैकलीन का कहना है कि जांच में वह अपना पूरा सहयोग दे रही हैं।

ED से कोर्ट ने किए ये सवाल

जैकलीन के वकील ने अदालत में सुनवाई के दौरान कहा, जैकलीन ने कुछ भी नहीं किया है। लेकिन फिर भी इस मामले को लेकर ED लगातार उन्हें परेशान कर रही है। जैकलीन ने इस मामले में खुद से ही सरेंडर किया है। वहीं ED से अदालत ने सवाल किया कि “अगर आपके पास जैकलीन के खिलाफ पर्याप्त सबूत थे तो आपने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया।” ईडी से कोर्ट ने सवाल किया कि “आपने एलओसी तो जारी कर दी लेकिन गिरफ्तारी क्यों नहीं की।”

ये है मनी लॉन्ड्रिंग केस

आपको बता दें कि आरोपी सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है। इस पर आरोप है कि रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ सुकेश ने ठगी की है। 17 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय ने चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें एक्ट्रेस को 200 करोड़ के वसूली मामले में आरोपी पाया गया था। कई गवाहों और सबूत को इसमें आधार बनाया गया। कोर्ट ने इसके बाद उन्हें समन भेजा था। उनके आरोपी बनने के बाद जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने उनकी जमानत दायर कर दी थी।

ये भी पढ़ें: बिजली बिल पर सब्सिडी पाने की लास्ट डेट आज, ऐसे करें आवेदन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox