Friday, July 5, 2024
HomeDelhiMoney Laundering Case: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होंगी जैकलीन, जमानत याचिका...

Money Laundering Case:

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस की कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जमानत याचिका पर आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। बता दे इस मामले को लेकर ट्रायल कोर्ट ने इससे पहले इंटरिम बेल दी थी। जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने ANI से बात कंफर्म करते हुए कहा कि आज गुरुवार को होने वाली कोर्ट कार्यवाही में जैकलीन फर्नांडिस भी शामिल होंगी।

ED ने किया जैकलीन की बेल का विरोध

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस की रेग्यूलर जमानत याचिका का विरोध करते हुए प्रवर्तन निदेशालय यानि की ED ने अपने जवाब में कहा कि अभिनेत्री ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया है। इसके साथ ही सबूतों के सामने आने पर खुलासा किया। ईडी ने इस बात का भी मेंशन किया है कि ठग सुकेश से मिलने के 10 दिनों के अंदर जैकलीन को उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था। वह साधारण इंसान नहीं है बल्कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जिनके पास काफी सारे फाइनेंशियल रिसॉर्स हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

आरोपी सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है। उसपर आरोप है कि रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ सुकेश ने ठगी की है। ED ने 17 अगस्त को चार्जशीट दाखिल की थी। जिसमें एक्ट्रेस को 200 करोड़ के वसूली मामले में आरोपी पाया गया था। कई गवाहों और सबूत को इसमें आधार बनाया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें समन भेजा था। उनके आरोपी बनने के बाद जैकलीन फर्नांडिस के वकील ने उनकी जमानत दायर की थी।

सुकेश संग शादी करना चाहती जैकलीन

जानकारी दे दें कि ED इस केस को लेकर जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर चुकी है। जैकलीन ने अपनी इस पूछताछ में बताया था कि सुकेश के साथ वह शादी करना चाहती थीं। 15 घंटे तक दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है।

 

ये भी पढ़े: चुनाव की तैयारी हुई तेज, केजरीवाल आज लॉन्च करेंगे ‘केजरीवाल की 10 गांरटी’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular