Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलMorbi Bridge Collapse: मोदी मोरबी दौरा पर कांग्रेस प्रवक्ता ने किया वार,...

Morbi Bridge Collapse:

Morbi Bridge Collapse: गुजरात सरकार पर कांग्रेस ने मोरबी हादसे को लेकर लीपा-पोती करने का आरोप लगाया है। आपको बता दे कि उन्होंने दुर्घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों को लेकर सवाल उठाए है। दरअसल उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बिना इवेंट के एक दिन भी नहीं रह सकते हैं। उन्होंने इसे लीपा-पोती मॉडल बताया। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि अगर गुजरात में यह लीपापोती मॉडल नहीं होता तो आज लोग इस मोरबी दुर्घटना का शिकार भी नहीं होते।

सिविल हॉस्पिटल की हो रही साज-सज्जा

आपको बता दे पवन खेड़ा ने एक वीडियो ट्वीट में दिखाया कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को देखते हुए मोरबी के सिविल हॉस्पिटल सजाया-संवारा जा रहा है। वहां टाइल्स लगाई जा रही हैं, रंग रोगन किया जा रहा है। इसी के आगे उन्होंने कहा कि मंगलवार को प्रधानमंत्री जी पुल हादसे में घायल लोगों का हाल चाल पूछने आ रहे हैं, क्या ये है गुजरात का लीपा पोती मॉडल?

बता दे कि इस हादसे को मानव निर्मित बताते हुए खेड़ा ने कहा कि आज मोरबी में कई घरों में चूल्हे नहीं जले हैं, कई लोगों की लाशें भी नहीं मिली हैं। लोग अपनों के शव पाने के लिए भटक रहे हैं, इसके बाद भी इवेंट में कमी नहीं आई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी यात्राएं स्थगित कर दीं, लेकिन मोदी दी ने अपना कोई कार्यक्रम स्थगित नहीं किया। उन्होंने कहा कि इसी गुजरात ने नरेंद्र मोदी जी को कहां से कहां पहुंचा दिया, लेकिन वो एक दिन भी बिना इवेंट के नहीं रह सकते हैं।

 मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी कर रहाे मोरबी का दौरा

बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी आज मंगलवार को गुजरात के मोरबी जाएंगे। जहां पुल के टूटने से 134 लोगों की मौत हो गई है। गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय ने घोषणा की कि मोदी मंगलवार दोपहर को मोरबी का दौरा करेंगे। बता दे कि सरकारी अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री गुजरात के पंचमहल जिले के जंबुघोड़ा में विभिन्न विकास परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे। उन्होंने बताया कि वह कार्यक्रम स्थल पर लोगों को संबोधित करेंगे।

 

ये भी पढ़े: सस्पेंड ट्विटर अकाउंट के लिए अभिजीत अय्यर मित्रा ने खटखटाया दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular