Friday, July 5, 2024
HomeDelhiMulayam Singh Health Update: मेदांता अस्पताल ने हेल्थ अपडेट जारी कर बताई...

Mulayam Singh Health Update:

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आईसीयू में दाखिल मुलायम सिंह यादव की तबीयत नाजुक बनी हुई है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही रही है। रविवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व रक्षा मंत्री का हेल्थ अपडेट जारी करते हुए मेदांता अस्पताल ने बताया कि मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और वह जीवन रक्षक दवाओं पर हैं।

अस्पताल में ही मौजूद है अखिलेश

इसी बीच मुलायम सिंह यादव के परिवार वालों ने लोगों से अपील की थी कि नेताजी ठीक हैं। यहां अस्पताल में उनसे मिलने न आएं। कार्यकर्ताओं और नेताओं की भीड़ को देखते हुए अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था भी पुख्ता की गई है। वहीं मुलायम सिंह के पुत्र अखिलेश यादव भी अस्पताल में हीं मौजूद हैं।

नेता जी को प्रोस्टेट से जुड़ी समस्या

जानकारी के लिए बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत करीब तीन साल से खराब चल रही है। उन्हें प्रोस्टेट से जुड़ी समस्या बताई जाती है। जिसके कारण वह लगातार मेदांता अस्पताल के विशेषज्ञों की निगरानी में रहते हैं। वह महीने में कभी दो बार तो कभी एक बार जांच के लिए अस्पताल में भर्ती होते रहे हैं।

अगस्त से आई तबीयत में गिरावट

इससे पहले उन्हें 15 जून को मेदांता में भर्ती कराया गया था। जहां रुटीन जांच के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। इसके बाद अगस्त से उनकी तबीयत में लगातार किसी न किसी तरह की समस्या बनी रही।

ये भी पढ़ें: कूड़े के ढेर में मिली बच्ची, बचाने वालों ने जताई गोद लेने की इच्छा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular