होम / Mumbai Bomb Threat: मुंबई को दहलाने की फोन पर मिली धमकी, अलर्ट जारी

Mumbai Bomb Threat: मुंबई को दहलाने की फोन पर मिली धमकी, अलर्ट जारी

• LAST UPDATED : October 20, 2022

Mumbai Bomb Threat: दिवाली से पहले मुंबई पुलिस को बुधवार के दिन एक अज्ञात व्यक्ति ने शहर में कई जगह बम धमाकों की धमकी दी है, जिसके बाद से मुंबई में अलर्ट जारी हुआ है। इस कॉल द्वारा मुंबई में कई जगहों पर बम धमाके होने की बात कही गई है। त्योहार और हर जगह भीड़भाड़ को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड पर है। वहीं, कॉलर का पता लगाने की कोशिश भी की जा रही है। जिन जगहों पर बम धमाके करने की बात कही गई है वहां पुलिस की टीम ने सर्च ऑपरेशन भी किया। लेकिन ऐसा कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है।

पुलिस के हेल्पलाइन नंबर पर आया फोन

बता दें कि बुधवार 19 अक्टूबर के दिन सूचना मिली कि मुंबई पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर एक फोन आया था, इसमें मुंबई में 3 जगह बम धमाके करने की धमकी दी गई। कॉलर ने दावा करते हुए कहा कि मुंबई के इनफिनिटी मॉल अंधेरी, PVR मॉल जुहू और सहारा होटल एयरपोर्ट में बम धमाके होने वाले हैं।

पुलिस टीम ने हर जगह की जांच

इस फोन कॉल के बाद सहार एयरपोर्ट पुलिस जुहू, अंबोली और बांगुर नगर पुलिस स्टेशन की टीम और CISF और BDDS की टीम ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने कई घंटों तक उन जगह पर छानबीन की लेकिन किसी भी तरह का एक्सप्लोसिव या संदिग्ध चीज़ पुलिस को नहीं देखने को मिली। सूत्रों के अनुसार ये फोन कॉल बुधवार रात लगभग 10:30 बजे आई थी। मुंबई पुलिस कॉलर की पहचान करने में जुटी हुई है। बता दें कि अब तक कॉल करने वाले की पहचान नहीं हुई है।

जवानों की होती है तैनाती

दिवाली से पहले पूरे देशभर के बाजारों में लोगों की भारी भीड़ होती है। यही वजह है कि पुलिस और एजेंसियों के लिए इस तरह की धमकियां काफी अहम हो जाती हैं। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हर जगह जवानों की तैनाती होती है।

ये भी पढ़ें: अध्‍यक्ष चुनाव की जीत पर थरूर ने खड़गे को दी बधाई, कहा- मैं चाहता हूं…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox