Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलNamaz Controversy: फिर छिड़ गया नमाज विवाद, ओवैसी ने पीएम से पूछा-...

Namaz Controversy: 

Namaz Controversy: एआईएमआईएम यानी कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाया है। ओवैसी ने मुरादाबाद में नमाज विवाद को लेकर पीएम मोदी से पूछा है कि आखिर कब तक मुसलमानों के साछ ऐसा सलूक होता रहेगा।

AIMIM प्रमुख ओवैसी का ट्वीट

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को घेरा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ” अब भारत में मुसलमान घरों में भी नमाज नहीं पढ़ सकते हैं? क्या नमाज पढ़ने के लिए भी अब हुकूमत या पुलिस से इजाजत लेनी होगी? नरेंद्र मोदी को इसका जवाब देना ही चाहिए, आखिर कब तक मुसलमानों के साथ मुल्क में दूसरे दर्जे के शहरी जैसा सुलूक किया जाएगा?”

इस कड़ी में असदुद्दीन ओवैसी ने आगे लिखा कि ”कट्टरपंथी समाज में इस हद्द तक फैल चुकी है कि अब दूसरों के घरों में नमाज पढ़ने से भी लोगों के ‘जज्बात’ को ठेस पहुंच जाती है।”
जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना छजलैट इलाके के पास दुल्हापुर में पुलिस में लोगों ने इस बात आरोप लगाते हुए तहरीर दी है कि गांव में दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा नमाज पढ़ने से घृणा, शत्रुता तथा वैमनस्यता फैलाई जा रही है। सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने के लिए पुलिस ने 16 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने धारा 505 (2) के अंतरगत नमाज पढ़ने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव में नहीं है मस्जिद और मदरसा

कहा जा रहा है कि इस गांव में कोई मस्जिद या मदरसा नहीं है, जिसके चलते एक घर में सामूहिक नमाज होती है। सोशल मीडिया पर नमाज पढ़ने का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

 

ये भी पढ़े: आप ने एलजी विनय सक्सेना पर लगाया करोड़ों के घोटाले का आरोप, मांगा इस्तीफा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular