Monday, July 1, 2024
HomeDelhiNational Herald Case: ED के एक्शन राहुल ने दी प्रतिक्रिया, कहां- हम...

National Herald Case: नेशनल हेराल्ड केस में ED के एक्शन साथ-साथ सियासी घमासान भी छिड़ा है। दरअसल इस एक्शन के बीच राहुल गांधी की प्रतिक्रिया सामने आई है। जिसमें उन्होंने कहा कि हमारी आवाज दबाने और हमें डराने की कोशिश की जा रही है। इसी के साथ राहुल गांधी ने कहा- ‘नरेंद्र मोदी और अमित शाह कुछ भी कर लें लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। हम खड़े रहेंगे। हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, कर लें जो कुछ भी करना है। मेरा काम है लोकतंत्र की रक्षा करना और देश में सद्भावना बनाए रखना।

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा

इसी के साथ लोकसभा और राज्यसभा में भी नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की कार्रवाई को लेकर जमकर हंगामा हुआ।  जिसके बाद सदन की कार्रवाई स्थगित करनी पड़ी। दरअसल इस दौरान कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ‘मुझे ईडी का समन मिला। जिसमें मुझे दोपहर 12.30 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। मैं कानून का पालन करना चाहता हूं, लेकिन क्या संसद सत्र के चलने के दौरान उनका मुझे समन करना ठीक है? क्या पुलिस का सोनिया गांधी और राहुल गांधी के घर का घेराव करना ठीक है? हम डरेंगे नहीं, हम लड़ेंगे।’

बीजेपी का कांग्रेस पर आरोप

बीजेपी ने कांग्रेस पर नेशनल हेराल्ड केस में बहुत बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट में लिखा कि कि यूपीए के शासन में AJL को फायदा पहुंचाया गया। AJL को हर महीने 87 लाख रुपये किराया दिया गया। हर महीने विदेश मंत्रालय से 60 लाख रुपया बतौर किराया दिया जाता था जबकि टीसीएस को हर महीने 26 लाख रुपया बतौर किराया दिया जाता था।

 

ये भी पढ़े: 15 अगस्त को हमला कर सकता लश्कर और जैश, IB का दिल्ली पुलिस को अलर्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular