Monday, July 1, 2024
HomeDelhiNational Herald Case: दिल्ली पुलिस की हिरासत में राहुल गांधी, विजय चौक...

National Herald Case:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन करने के चलते पुलिस ने राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया है। दरअसल राहुल गांधी समेत कांग्रेस के तमाम सांसद सांसद सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में विजय चौक पर प्रदर्शन कर रहे थे।

3 घंटे से जारी है पूछताछ

ED की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ करीब 3 घंटे से जारी है। दूसरी तरफ पार्टी सांसदों के साथ धरने पर बैठे राहुल गांधी को जब दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया तो उनका कहना था कि सरकार न तो चर्चा कर रही है, ना बोलने दे रही है।

सचिन पायलट का केंद्र पर हमला

दरअसल कांग्रेस आज सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के खिलाफ पूरे देश में ‘सत्याग्रह’ कर रही है। वहीं लगातार पार्टी के बड़े नेता इसके विरोध में केंद्र पर हमला बोल रहे हैं। सचिन पायलट ने भी केंद्र पर हमला करते हुए कहा कि ये आवाज कुचलने की कोशिश है। केंद्र एजेंसी के जरिए कांग्रेस नेताओं को टारगेट कर रही है।

कांग्रेसियों को राष्ट्रपति भवन जाने से रोका

एक तरफ दफ्तर के बाहर महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध में काले गुब्बारे उड़ाए तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के बड़े नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल, शक्ति सिंह गोहिल समेत कई सांसद सांसद पार्लियामेंट से राष्ट्रपति भवन तक विरोध मार्च करते हुए जा रहे थे। जिसके चलते इन सभी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिसके बाद कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि इन सांसदों को कहीं अज्ञात जगहों पर पुलिस ले जा रही है।

ये भी पढ़ें: एड्स की दवाइयों से परेशान मरीजों ने किया प्रदर्शन, कहा- दवाएं नहीं मिलेंगी तो धरना चलेगा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular