होम / National News: एक बार फिर सुर्खियों में Zomato, कस्टमर ने online और Offline फूड बिल किया शेयर

National News: एक बार फिर सुर्खियों में Zomato, कस्टमर ने online और Offline फूड बिल किया शेयर

• LAST UPDATED : July 7, 2022

National News:

आज के दौर में लोग हर काम ऑनलाइन करना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में ऑनलाइन खाना ऑडर करना भी आम बात हो गई है। घर पर बैठे हुए बस फोन में ऑनलाइन ऑडर घुमाया और चंद मिनटों में खाना घर पर आ जाता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप जोमाटो एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। कई बार सुविधाएं हमारे लिए कितनी नुकसानदायक हो जाती हैं इसका ताजा मामला मुंबई में देखने को मिला है।

लिंक्डइन पर यूजर ने शेयर किया पोस्ट

https://www.linkedin.com/posts/rahul-kabra-6a712012b_zomato-startup-cac-activity-6949265730458501120-sYnX?utm_source=linkedin_share&utm_medium=member_desktop_web
लिंक्डइन पर मुंबई के रहने वाले एक यूजर राहुल काबरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए जिसमें ऑनलाइन और ऑफलाइन ऑर्डर बिल की फोटो डाली है। जिसमें यूजर ने बताया है कि जोमाटो ने छूट के बाद भी उससे 178 रुपए ज्यादा वसूले हैं।

डिस्काउट के बाद भी वसूली ज्यादा कीमत

यूजर राहुल काबरा ने बताया कि उसने एक ही रेस्तरां से पहले ऑनलाइन खाना मंगवाया और फिर वही खाना ऑफलाइन ऑर्डर किया। यूजर ने बताया कि ऑफलाइन आर्डर करने पर 512 रुपए का टोटल बिल हुआ जिसमें सेंट्रल जीएसटी और स्टेट जीएसटी दोनों शामिल थे। वहीं जब ऑनलाइन ऑर्डर किया तो उन्हे 689 रुपए का भुगतान करना पड़ा। उन्होंने बताया कि ये रकम उन्हे 75 रुपये के डिस्काउंट आफर को लगाने के बाद चुकानी पड़ी।

सोशल मीडिया पर आपस में भिड़े यूजर

देखते ही देखते उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायल हो गई और लोग आपस में बहस करने लगे। जिसमें कई लोगों का कहना था कि ऑनलाइन ऑडर के जरिए घर बैठे खाना मिल जाता है और वक्त बच जाता है तो ज़्यादा पैसे वसूलना जायज है। वहीं कुछ यूजर के मुताबिक फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म को रेस्तरां के बराबर बिल वसूलना चाहिए।

ये भी पढ़ें: बारिश को लेकर आखिर क्यों गलत हो रहें है पूर्वानुमान, मौसम विभाग ने बताई वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox