Monday, July 8, 2024
HomeनेशनलNCR News: भाजपा नेता को तीन बार मिल चुकी 'सर तन से...

NCR News:

गाजियाबाद: गाजियाबाद में तीन बार सिर तन से जुदा की धमकी मिलने की शिकायत के बावजूद साहिबाबाद पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ रही। ऐसा कहते हुए भाजपा नेता महंत मार्तंड पशुपति उर्फ पंकज त्यागी साहिबाबाद पुलिस के खिलाफ आज गाजियाबाद के कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर धरने पर बैठ गए। पंकज त्यागी पशुपति नाथ अखाड़े से भी जुड़े हुए हैं।

साहिबाबाद SHO को निलंबित करने की मांग

साहिबाबाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए महंत ने चेतावनी दी कि अगर कल तक एसएचओ साहिबाबाद निलंबित नहीं होते हैं तो कल शाम वह आत्मदाह कर लेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस विपक्षियों से मिलकर मेरी हत्या कराना चाहती है। BJP नेता का आरोप है कि उन्हें धमकी मिलने के बावजूद साहिबाबाद निरीक्षक यह कहते हैं कि धमकी भरी चिट्ठी भेजने का काम किसी बच्चे का होगा।

जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे आरोपी

दरअसल, महंत को 30 अगस्त को धमकी भरे पत्र में लिखा था- ‘तुम्हें संदेश मिला है के नहीं, या होर संदेश भेजें तुम्हें। तुम्हारी एक ही सजा, सर तन से जुदा।’  वहीं मामले में गाजियाबाद SSP मुनीराज जी. का कहना है कि एसपी सिटी द्वितीय और साहिबाबाद सीओ की टीमें इस केस में काम कर रही हैं। जो चिट्ठी आई थी, उसकी भी जांच-पड़ताल कराई जा रही है। वहीं उनके घर के आसपास पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। साथ ही उन्हें एक गनर भी मुहैया करा दिया गया है। SSP ने कहा कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंचार साल की बच्ची से स्कूल में डिजिटल रेप का मामला, CCTV के आधार पर आरोपी की तलाश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular