Monday, July 8, 2024
HomeनेशनलNeeraj Chopra On Commonwealth 2022: नीरज चोपड़ा ने शेयर की इमोशनल पोस्ट,...

Neeraj Chopra On Commonwealth 2022:

नीरज चोपड़ा जिन्हें विश्व का बेहतरीन जेवलिन थ्रोअर माना जाता है। वह इस साल होने जा रहे कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का हिस्सा नहीं बन पाएगें। दरअसल, नीरज को वर्ल्ड चैंपियनशिप के दौरान एक अंदरूनी चोट आई है। जिसके कारण उन्हें कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से बाहर कर दिया गया है। कॉमनवेल्थ से बाहर होने के बाद नीरज ने अपने फैन्स और देश के लिए एक लेटर शेयर किया है। इसमें उन्होंने देश के लोगों को सम्मान और प्यार के लिए शुक्रिया कहा है।

नीरज ने शेयर किया लेटर

लेटर शेयर करते हुए नीरज ने लिखा, ”सभी को नमस्ते, मुझे आप सभी को बेहद दुख के साथ ये बताना पढ़ रहा है कि मैं इस बार के राष्ट्रमंडल खेलों में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा। मुझे वर्ल्ड चैंपियनशिप के चौथे थ्रो के दौरान आए स्ट्रेन कि वजह से कुछ तकलीफ महसूस हो रही थी और कल यहां USA में इसकी जांच करने पर एक छोटी चोट के बारे में पता लगा है, जिसके लिए मुझे कुछ हफ्ते के रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई है।”

मुझे स बात का अफ़सोस है – नीरज

उन्होंने आगे लिखा, ”मुझे इस बात का अफ़सोस है की मैं बर्मिंघम में देश का प्रतिनिधत्व नहीं कर पाऊंगा। फिलहाल, मेरा पूरा फोकस अपने रिहैबिलिटेशन पर होगा जिस से मैं जल्द ही दोबारा फील्ड पर आने की कोशिश करूंगा।”

उन्होनें आगे लिखा

नीरज ने लेटर में लिखा, ”पिछले कुछ दिनों में सभी देशवासियों से जितना प्यार और सम्मान मिला है, उसके लिए मैं आप सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं। आशा करता हूं की आप सभी इस ही प्रकार मेरे साथ जुड़ कर हमारे देश के सभी खिलाड़ियों को राष्ट्रमंडल खेलों में सपोर्ट करते रहेंगे। जय हिंद.”

ये भी पढ़े: डीएसएसएसबी में शुरू होंगे कल से आवेदन, आखिरी तारीख से पहले कर दें अप्लाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular