होम / अमृतपाल सिंह के भागने की नई तस्वीर, गुलाबी पगड़ी, काला चश्मा.. ऐसा लुक बनाकर निकला कट्टरपंथी सिख नेता

अमृतपाल सिंह के भागने की नई तस्वीर, गुलाबी पगड़ी, काला चश्मा.. ऐसा लुक बनाकर निकला कट्टरपंथी सिख नेता

• LAST UPDATED : March 21, 2023

New picture of Radical Sikh leader Amritpal Singh: कट्टरपंथी सिख नेता अमृतपाल सिंह के भागने की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसमें वह गुलाबी पगड़ी, काला चश्मा.. के साथ एक बाइक पर अपने एक अन्य साथी के साथ भागता हुआ दिख रहा है। इसका करीब 2 मिनट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमे अमृतपाल सिंह सफेद रंग की एक कार से नीचे उतरता है, पहले से इंतजार कर रहे लोगों से मिलता और कुछ बैग में जरूरी समान लेकर अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर बैठकर भग निकलता है।

अमृतपाल सिंह के जारी किए गए तस्वीर

उधर पंजाब पुलिस ने तलाशी अभियान जारी रखते हुए अमृतपाल सिंह के कुछ नए तस्वीरें साझा की है जिसमें एक में वह बिना दाढ़ी, दूसरे में हल्की दाढ़ी, तीसरे और चौथे में हाल की तस्वीरें  हैं। पुलिस ने कहा है कि अलग-अलग वेश में अमृतपाल सिंह की कई तस्वीरें हैं। हम ये सभी तस्वीरें जारी कर रहे हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप उन्हें प्रदर्शित करें ताकि लोग इस मामले में उसे गिरफ्तार करने में हमारी मदद कर सकें।

वेश बदल कर भागा

मामले पर पुलिस ने कहा कि, प्रारंभिक जांच में पता चला कि वे नंगल अंबियन में गुरुद्वारा साहिब गए थे जहां अमृतपाल ने कपड़े बदले और वे दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर फरार हो गए। टीमें काम कर रही हैं, आगे की जांच जारी है। पुलिस ने कहा है कि,पंजाब पुलिस को दूसरे राज्यों और केंद्रीय एजेंसियों का पूरा सहयोग मिल रहा है। हमें उम्मीद है कि हम उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox