Tuesday, July 2, 2024
Homeनेशनल'तेल कंपनियों से नहीं हुई कोई बातचीत'; पेट्रोलियम मंत्री ने फ्यूल के...

'तेल कंपनियों से नहीं हुई कोई बातचीत'; पेट्रोलियम मंत्री ने फ्यूल के दामों में कटौती की खबर को बताया अफवाह!

India News ( इंडिया न्यूज ) Fuel Price: सरकार ने डीजल और पेट्रोल के रेट में कटौती से मना कर दिया है। पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने तेल के दामों में कटौती की खबरो को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा है कि पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर सरकारी कंपनियों से कोई भी बातचीत नही हुई है।

कच्चे तेल के दामों में देखी जा रही बड़ी गिरावट

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दामों में भारी गिरावट देखी जा रही है। जिसमें WTI क्रूड 70 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार कर रहा है। तो वहीं ब्रेंट क्रूड ऑयल 75 डॉलर प्रति बैरल के करीब 75.65 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार कर रहा है। बता दें कि कच्चे तेल के दामों में कटौती की वजह से तीनों सरकारी कंपनियों को डीजल और पेट्रोल बेचने में भारी मुनाफा हो रहा है। इसी के चलते पिछले हफ्ते खबर आई थी कि पेट्रोल के रिटेल प्राइस में 10 रूपये तक की कटौती की जी सकती है। वहीं डीजल के दामों को 6 रूपये तक घटाया जा सकता है।

पेट्रोल मंत्री ने तेल के दाम में कटौती की खबर को बताया अफवाह

फिलहाल पेट्रेलियम मंत्री ने तेल की कटौती के दामों को अफवाह करार दिया है। उन्होंने इस खबर को पूरी तरह अफवाह बताया है। हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि ऑयल मार्केटिंग कंपनियों से तेल की कटौती को लेकर कोई भी बातचीत नही हुई है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular