Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलNoida Crime: 9वीं के छात्र ने बनाया अश्लील वीडियो, ढाई महीने तक...

Noida Crime:

नोएडा: नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में कक्षा नौ के छात्र द्वारा कक्षा तीन की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। आरोपी किशोर ने छात्रा का अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर ढाई माह तक डरा-धमकाकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने किशोर को अभिरक्षा में ले लिया है। वहीं, पीड़िता का मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

ढाई माह तक किया ब्लैकमेल

जानकारी के मुताबिक नॉलेज पार्क में रहने वाली 12 साल की बालिका कक्षा तीन में पढ़ती है। पीड़िता ने परिजन को घटना के बारे में बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले कक्षा नौ के छात्र ने ढाई माह पहले उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया था। आरोपी छात्रा का अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने अपनी मां को जानकारी दे दी।

पीड़िता के बयान के आधार पर होगी कार्रवाई

पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया और नाबालिग को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की है। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी के मुताबिक वीडियो बरामद नहीं हुई है। किशोर ने फोटो खींचने की जानकारी दी है। वहीं पीड़िता के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: फेमस होने के लिए डॉक्टर ने आजमाया पैंतरा, अब पुलिस करेगी कार्रवाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular