Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलNoida News: गणेश उत्सव में झूला झूलने के दौरान करंट लगने से...

Noida News: 

नोएडा: नोएडा में झूला झूल रहे दो बच्चों में से एक की करंट लगने से मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा बीटा-2 क्षेत्र के सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क में गणेश उत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में हुआ।

झूले से उतरते वक्त हुआ हादसा

दरअसल, बिरौंडी गांव में किराए पर रहने वाले धर्मेंद्र का बेटा हर्षित अपने पड़ोस में रहने वाली महिला आरोही और उसके बच्चे के साथ बृहस्पतिवार की रात सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क में मेला देखने गया था। झूले में झूलने के बाद उससे उतरते समय हर्षित (12) और आरोही का बेटा प्रियांश (तीन) करंट की चपेट में आने से झुलस गए। घटना के बाद दोनों बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने हर्षित को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रियांश की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

बीटा-2 के थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने झूला संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में मेला संचालक चंद्रशेखर गर्ग, अंकित जैन, राजीव गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंHC ने छेड़छाड़ के आरोप से व्यक्ति को किया बरी, महिला को दिया हर्जाना देने का आदेश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular