होम / Noida Twin Tower: 28 अगस्त की सुबह ध्वस्त हो जाएगा ट्विन टावर, फाइनल प्लान हुआ तैयार

Noida Twin Tower: 28 अगस्त की सुबह ध्वस्त हो जाएगा ट्विन टावर, फाइनल प्लान हुआ तैयार

• LAST UPDATED : August 19, 2022

Noida Twin Tower:  

नोएडा में सुपरटेक ट्विन टावर को गिराने के लिए 28 अगस्त की तारीख तय की गई हैं। जिसके लिए यहां आसपास की सोसायटी में रहने वाले लोगों को सुबह 7 बजे तक अपने घरों को खाली करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। गुरुवार को अथॉरिटी के प्रधान महाप्रबंधक और महाप्रबंधक नियोजन विभाग के अलावा पुलिस, ट्रैफिक और फायर विभाग की टीम ने एमराल्ड कोट और एटीएस विलेज की एओए के साथ मीटिंग की। इस मौके पर टावर को गिराने से लेकर सुरक्षा के पूरे प्लान पर विस्तार से चर्चा की गई।

प्राधिकरण करेगा पार्किंग की सुविधा

एओए के साथ रेजिडेंट्स व सरकारी विभागों की टीम प्लान के अनुसार शुक्रवार से ही फ्लेट्स खाली करने के अलावा  रेजिडेंट्स को अपने वाहन सोसायटी के परिसर के बाहर ले जाने होंगे। वहीं जिनके पास एक ये ज्यादा वाहन हैं, उनके वाहन को पार्क करने की व्यवस्था प्राधिकरण द्वारा कराई जाएगी।

यहां पर बंद रहेगा आवागमन

वहीं 28 अगस्त को ब्लास्ट के बाद शाम 4 बजे के बाद लोग अपने घरों में जा सकेंगे। जिससे पहले एडीफिस एजेंसी की टीम दोनों सोसायटी का सर्वे करेगी। साथ ही टावर गिराने के दौरान कुछ दूरी तक किसी का भी आवागमन बंद रहेगा।  दोपहर सवा दो बजे से पौने तीन बजे तक नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक पूरी तरह बंद रहेगा। जिसके साथ ही पुलिस की टीम तैनात रहेंगी।

ये भी पढ़ें: 1.25 किलोग्राम गांजे के साथ महिला गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- तस्करी करती थी महिला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox