होम / Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने पर युवक को मिली धमकी, 3 हुए गिरफ्तार

Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने पर युवक को मिली धमकी, 3 हुए गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 16, 2022

Nupur Sharma Controversy: भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के द्वारा दिए गए पैगंबर मुहम्मद पर विवादित बयान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने वालों को जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही है। गुजरात के सूरत में उमरा इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमे सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने पर एक युवा बिजनेसमैन को जान से मारने की धमकी मिली है।

जान से मारने की मिली धमकी

दरअसल युवा बिजनेसमैन एक मनोरंजन पार्क चलाते है। उसने पार्क के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर नूपुर शर्मा की तस्वीर को अपलोड किया था। इसके बाद से इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में गाली-गलौज के साथ एक के बाद एक ‘तेरे खून के प्यासे बैठे है’ ‘सूरत में रहना है या नही’ जैसी धमकियों भरे कमेंट आने शुरू हो गए थे। इसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथी मानसिकता वाले कुछ लोगों ने उन्हें हत्या की धमकी भी देने लगे। पहले तो उन्होंने इन धमकियों को अनदेखा कर दिया, लेकिन जब ये एक रोजाना का सिलसिला बन गया तो बिजनेसमैन कि शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पकड़े गए आरोपियों की जानकारी

पुलिस की माने तो पकड़े गए आरोपियों में एक वेब डिजाइनर है, दूसरा बिजनेसमैन, जबकि इस घटना मे शामिल तीसरी महिला गृहणी आरोपी है। पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है।

 

ये भी पढ़ें: RBI ने पेमेंट सिस्टम को आगे बढ़ाने के लिए इस बैंक के साथ किया समझौता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox