Thursday, July 4, 2024
Homeनेशनलअमृतपाल की गिरफ्तारी पर पंजाब के सीएम ने कहा, 'पूरी रात सोया...

जहां से पुलिस की स्पेशल टीम उसे लेकर असम के लिए रवाना हुई. अमृतपाल को डिब्रूगढ़ जेल में रखा गया है. फिलहाल, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा अमृतपाल से मिलने की इजाजत किसी को नहीं होगी.

India News: अमृतपाल की गिरफ्तारी पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि वह पूरी रात सो नहीं पाए है. पूरी रात वे अधिकारियों से बात करते रहे. मान ने कहा ‘मैं पूरी रीत सो नहीं पाया, इस ऑपरेशन में शामिल वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करता रहा.’ मान ने आगे कहा कि  शांति एवं सौहार्द भंग करने की कोशिश करने वाले लोगों को कानून के अनुसार कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा.

अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद भगवंत मान ने एक वीडियो संदेश जारी किया जिसमें कहा कि मैं पूरी रात नहीं सोया और नियमित तौर पर हर 15 मिनट, आधे घंटे और एक घंटे पर सूचना लेने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से फोन पर संपर्क करता रहा, मान ने आगे कहा कि पंजाब की भूमी उपजाए है इसमें कुछ भी पैदा हो सकता है लेकिन नफरत का बीज पैदा नहीं होने देंगे. आपको बता दें कि भगवंत मान पिछले महीने से ही आचोचनाओं का सामना कर रहे थे.

अमृतपाल सिंह से RAW, IB की टीम करेगी पूछताछ, बीते दिनों सामने आया था पाकिस्तान कनेक्शन

पुलिस को मिली गुप्त सूचना के बाद अमृतपाल सिंह को मोगा जिले के रोड़ेवाला गांव से गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद खालिस्तानी समर्थक को कड़ी सुरक्षा के बीच बठिंड़ा एयरबेस ले जाया गया. जहां से पुलिस की स्पेशल टीम उसे लेकर असम के लिए रवाना हुई. अमृतपाल को डिब्रूगढ़ जेल में रखा गया है. फिलहाल, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा अमृतपाल से मिलने की इजाजत किसी को नहीं होगी. असल पुलिस के अलावा सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ के जवानों को भी तैनात किया गया है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular