Sunday, April 14, 2024
HomeनेशनलOnline Fraud Cases झारखंड में सक्रिय साइबर ठगों को सिम बेचता था...

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Online Fraud Cases : ऑनलाइन ठगी के मामलों में बेशक सिरसा पुलिस को अभी तक कोई खास सफलता नहीं मिली हो,लेकिन तेलंगाना पुलिस अपने यहां हुई ठगी के मामले को ट्रेस करते हुए हजारों किलोमीटर दूर सिरसा पहुंची और एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके ले गई। उक्त व्यक्ति का नाम प्रदीप बब्बर है और यह शहर के इंद्रपुरी मोहल्ले का रहने वाला है। तेलंगाना पुलिस ने का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार बुधवार को तेलंगाना पुलिस की एक टीम पुलिस अधिकारी किरण रेड्डी के नेतृत्व में सिरसा पहुंची। पुलिस ने शहर थाने में (Online Fraud Cases) अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी प्रदीप बब्बर को गिरफ्तार कर लिया। टीम इंचार्ज किरण रेड्डी ने बताया कि वह डेढ़ लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी मामले की जांच कर रही है। जांच में पता चला कि हरियाणा के सिरसा शहर में रहने वाला प्रदीप बब्बर झारखंड में सक्रिय साइबर ठगों को सिम बेचता है।

पूछताछ करके साइबर ठगी से जुड़े गिरोह का पता लगाया (Online Fraud Cases)

इसके बाद टीम सिरसा पहुंची और प्रदीप बब्बर को गिरफ्तार कर लिया। अभी तक की जांच में यह पता चला है कि प्रदीप बब्बर पंजाब से मोबाइल सिम लेकर आता है और सिम एक्टिवेट करके झारखंड में सक्रिय साइबर ठगों को सप्लाई करता। इसके बाद साइबर ठग झारखंड से पूरे देश मेे ऑनलाइन ठगी को अंजाम देते हैं। पुलिस रिमांड के दौरान प्रदीप बब्बर से गहन पूछताछ करके साइबर ठगी से जुड़े गिरोह का पता लगाया जाएगा। (Online Fraud Cases )

तेलंगाना पुलिस की टीम बुधवार को सिरसा आई थी। पुलिस इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी प्रदीप बब्बर को गिरफ्तार करके ले गई है। प्रदीप बब्बर ऑनलाइन ठगी के मामले में आरोपी है।
इंस्पेक्टर बनवारी लाल,एसएचओ सिटी सिरसा। (Online Fraud Cases)

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular