Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiOwaisi Attack On PM Modi: ओवैसी का पीएम मोदी पर वार, कहा-...

Owaisi Attack On PM Modi: एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सावरकर और गोलवलकर की नीति पर काम कर रहे हैं और उसी नीति पर काम करते हुए उन्होंने देश के मुसलमानों को सेकेंड क्लास सिटीजन बना दिया है। इस आरोप के बीच ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार की स्वनिधी स्कीम के तहत रेहड़ी, पटरी पर दुकान-ठेला लगाने वालों को लोन दिया जाता है। आरटीआई जवाब में जानकारी मिली है कि 32 लाख लोगों में से सिर्फ 331 अल्पसंख्यकों को लोन दिया जाता है।

50 फीसदी सेल्फ एम्प्लॉयमेंट सेक्टर में मुसलमान 

आपको बता दे कि, एनएसओ के डेटा के मुताबिक मुसलमान शहरी क्षेत्रों में 50 फीसदी सेल्फ एम्प्लॉयमेंट सेक्टर में है और हिंदू भाई 33 फीसदी ही सेल्फ एंप्लॉयमेंट सेक्टर में है। अगर 50 फीसदी शहरी क्षेत्रों में मुसलमानों की सेल्फ एम्प्लॉयमेंट में हिस्सेदारी है तो केवल 331 को ही लोन क्यों दिया गया है?

राजभर और अखिलेश पर किया हमला

ओवैसी ने राजभर और अखिलेश पर हमला करते हुए आगे कहा कि अशोक राजभर और सपा प्रमुख अखिलेश यादव दोनों मिलकर मुझ को गाली देते थे और अब आपस में ही लड़ रहे हैं। ये दोनों लोग धोखेबाज हैं। इन्होंने मिल कर प्रदेश के मुसलमानों को धोखा दिया है। मैं कह रहा था कि ये लोग बीजेपी को नहीं हरा पायेंगे। इन्होंने सिर्फ मुसलमानों के वोट लेकर अपनी दुकान चमका ली है।

 

ये भी पढ़ें: भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की अहम बैठक, पीएम मोदी संग कई नेता लेंगे हिस्सा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular