होम / ओवैसी ने किसे बताया देश का पहला आतंकवादी

ओवैसी ने किसे बताया देश का पहला आतंकवादी

• LAST UPDATED : April 7, 2023

AIMIM प्रमुख व हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) ने एक कार्यक्रम में कहा है कि,कुछ लोग हैदराबाद में नाथूराम गोडसे की तस्वीर लेकर घूम रहे हैं। वह देश का पहला आतंकवादी था, गोडसे ने गांधी को गोली मारी थी। लोग उनका फोटो लेकर शहर में घूम रहे हैं और पुलिस चुप बैठी है। 

 

दरअसल, बीते दिनों रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान कुछ लोग नाथूराम गोडसे की तस्वीर लिए नजर आए थे। और कथित तौर पर वे लोग “मैं भारत को हिंदू राष्ट्र बनाउंगा” का नारा भी लगा रहे थे। इस पर ओवैसी ने कहा कि कोई हमारे शहर में खड़े होकर कहता है कि मैं भारत को हिंदू राष्ट्र बनाउंगा। हद तो तब हो गई जब लोग हैदराबाद में नाथूराम गोडसे की फोटो लेकर आ गए। समझ नहीं आता वो लोग नाथूराम गोडसे का फोटो लेकर क्यों घूम रहे हैं, जो देश का पहला आतंकवादी था।

 

ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग कौन हैं? और ये कैसी पुलिस है जो चुप बैठी है। अगर कोई ओसामा बिन लादेन का फोटो लेकर घूमता तो पुलिस उसके घर के दरवाजे को तोड़ देती। और उसे देशद्रोह तक साबित कर दिया जाता।

उल्लेखनीय है कि, इस साल भी देश के कई हिस्सो से रामनवमी की शोभयात्रा के दौरान हिंसा व झड़प देखी गई। मुख्य रूप से बंगाल और बिहार से हिंसा की तस्वीरें सामने आई जिसके बाद दोनों राज्यों को मिलाकर 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। और आगे की जांच जारी है।

Also Read:Asaduddin Owaisi: दिल्ली में असदुद्दीन ओवैसी के घर पर बदमाशों ने किया पथराव, सांसद ने दर्ज कराई शिकायत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox