होम / Pathaan Controversy: ‘पठान’ को मिला PM मोदी का साथ, पार्टी नेताओं के बेतुके बयान पर कही ये बात

Pathaan Controversy: ‘पठान’ को मिला PM मोदी का साथ, पार्टी नेताओं के बेतुके बयान पर कही ये बात

• LAST UPDATED : January 18, 2023

Pathaan Controversy: फिल्म ‘पठान’ को लेकर इन दिनों विवाद गर्माया हुआ है। फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकिनी को लेकर लगातार विरोध हो रहा है। इसे लेकर भाजपा के कई नेताओं ने भी टिप्पणी की है। वहीं अब इस मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाजेपी नेताओं को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि फिल्मों को लेकर बेवजह की बयानबाजी से बचें।

बेवजह की टिप्पणी से बचने की दी सलाह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में 16 और 17 जनवरी को आयोजित की गई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं से फिल्म को लेकर ये बात कही है। पीएम मोदी ने कहा कि, “कुछ फिल्मों पर कुछ लोग बयानबाजी कर रहे हैं। जिसे मीडिया पूरे दिन चला रहा है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा नेताओं को बेवजह की टिप्पणी से बचने की सलाह दी है।

विवाद को लेकर पीएम मोदी का बयान  

पीएम मोदी का ये बयान उस वक्त सामने आया है जब देश में फिल्म ‘पठान’ को लेकर जमकर विवाद चल रहा है। आपको बता दें कि फिल्म के सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी थी जिसको लेकर बवाल किया जा रहा है। लोग लगातार फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

बीजेपी नेता ने दी थी ये धमकी 

वहीं फिल्म ‘पठान’ को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा “गाने में जो पहनावा पहना गया है वह आपत्तिजनक है। जाहिर है कि इस गाने को फिल्माने के पीछे प्रदूषित दिमागों का हाथ है। वैसे भी दीपिका पादुकोण जब जेएनयू में विरोध प्रदर्शन के लिए गई थी तो टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं और इसलिए मैं अनुरोध करना चाहूंगा कि वे गाने के दृश्य को ठीक करें, वेशभूषा को सही करें, अन्यथा रिलीज की अनुमति नहीं दी जाएगी। फिल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।”

ये भी पढ़े: आज हजारों कर्मचारियों को नौकरी से निकालेगी माइक्रोसॉफ्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox