होम / Pathaan Controversy: शाहरुख की फिल्म पर अयोध्या के मंहत राजू दास का बयान, कहा- ‘पठान’ का करें बहिष्कार

Pathaan Controversy: शाहरुख की फिल्म पर अयोध्या के मंहत राजू दास का बयान, कहा- ‘पठान’ का करें बहिष्कार

• LAST UPDATED : December 15, 2022

Pathaan Controversy: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का अयोध्या के महंत राजू दास ने बहिष्कार करने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, ”मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि जिन थियेटर में पठान फिल्म दिखाई जाए, उन्हें भी फूंक दो।” बता दें कि शाहरुख खान पर राजू दास ने लगातार सनातन धर्म का मजाक बनाने का आरोप लगाया है। 

राष्ट्र के रंग भगवा को पहुंचाई ठेस- राजू दास

पठान फिल्म को लेकर अयोध्या के महंत राजू दास का कहना है कि ”बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार इस प्रयास में रहता है कि किस तरह से सनातन धर्म का मजाक बनाया जाए, किस तरह से हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया जाए। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण द्वारा बिकिनी पहन कर साधु संतों और राष्ट्र के रंग भगवा को ठेस पहुंचाई गई। यह दुखद है। 

जहां भी फिल्म लगे, उस थियेटर को फूंक दें- राजू दास

राजू दास ने कहा, शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते रहते हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या जरूरत थी कि फिल्म में भगवा का इस्तेमाल बिकिनी के तौर पर करके और नंगा प्रदर्शन किया जाने की। राजू दास का कहना है कि इन लोगों को खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि वे फिल्म का बहिष्कार करें और जहां भी फिल्म लगे, उस थियेटर को फूंक दें। उनका कहना है कि जैसे को तैसे की तरह व्यवहार होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: हैवानियत की सारी हदें पार! 12 साल के मासूम को बेहोश कर मौलवी ने कई बार किया कुकर्म

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox