Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलफिलिस्तीन के ‘हमदर्द’ बने शरद पवार पर पीयूष गोयल का पलटवार, जानिए...

India News (इंडिया न्यूज़) : हमास -इजरायल युद्ध के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पार्टी यानि NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि भारत हमेशा फिलिस्तीन के हित के लिए खड़ा है। पूर्व रक्षा मंत्री ने यह भी कहा है कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भी फिलिस्तीन के साथ मजबूती से खड़े थे। फिलिस्तीन के ‘हमदर्द’ बने शरद पवार के बयान के बाद केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उनपर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री ने शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह बहुत परेशान करने वाली बात है जब कोई वरिष्ठ नेता ऐसा करता है। शरद पवार इजरायल में आतंकी हमले पर भारत के रुख पर बेतुके बयान देते हैं।

पीयूष गोयल ने शरद पवार पर साधा निशाना

इसके आगे उन्होंने कहा कि दुनिया के किसी भी हिस्से में आतंकवाद के खतरे की सभी रूपों में निंदा की जानी चाहिए। गोयल ने यह भी कहा कि यह अफ़सोस की बात है कि एक व्यक्ति जो भारत का रक्षा मंत्री और कई बार मुख्यमंत्री रहा है, आतंक से संबंधित मुद्दों पर इतना अनौपचारिक दृष्टिकोण रखता है।

सड़ी हुई मानसिकता को रोकना होगा

पीयूष गोयल ने इसके आगे कहा कि पवार उसी सरकार का हिस्सा थे जिसने बाटला हाउस एनकाउंटर पर आंसू बहाये और भारत की धरती पर आतंकी हमले होते हुए सोये रहे। इस सड़ी हुई मानसिकता को रोकना होगा। मुझे उम्मीद है कि पवार कम से कम अब पहले राष्ट्र के बारे में सोचेंगे।

also read ; आखिरकार भारत लौटेगी पाकिस्तान गई अंजू , जानें पति अरविन्द ने क्या कहा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular