Saturday, July 6, 2024
HomeनेशनलPM Modi Birthday: पक्ष-विपक्ष नेता दें रहे पीएम को जन्मदिन पर बधाई,...

PM Modi Birthday:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे है। इस ऐतिहासिक दिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी ने काफी तैयारियां की हैं, देशभर में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। पक्ष और विपक्ष के नेता पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दी पीएम को बधाई

भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एक ट्वीट कर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि आप के द्वारा अतुलनीय परिश्रम, कर्तव्यनिष्ठा और सृजनशीलता के साथ किया जा रहा राष्ट्रनिर्माण का अभियान, आप के नेतृत्व में आगे बढ़ता रहे। मेरी शुभेच्छा है कि ईश्वर आपको स्वस्थ और दीर्घायु बनाए।”

राहुल गांधी ने दी बधाई

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी पाीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई।”

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर पीएम को बधाई देते हुए लिखा “देश के सर्वप्रिय नेता व हम सभी के प्रेरणास्त्रोत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देता हूं। ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं। मोदी जी ने अपनी भारत प्रथम की सोच व गरीब कल्याण के संकल्प से असंभव कार्यों को संभव करके दिखाया है।”

ये भी पढ़े: Gautam Adani बने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यकित, जानें कितने करोड़ के है मालिक?

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular