Friday, July 5, 2024
Homeनेशनलपीएम मोदी ने अपने मंत्रियों को दी हिदायत ; 'भारत vs इंडिया'...

India News (इंडिया न्यूज) : पीएम नरेंद्र मोदी ने मंत्री परिषद की बैठक में ‘भारत और इंडिया’ विवाद पर मंत्रियों को ना बोलने की सख्त हिदायत दी है। इसके अलावा उन्होंने अपने केंद्रीय मंत्रियों से कहा है कि वे उदयनिधि स्टालिन के बयान पर तथ्यों के साथ बात करें। सनातन पर अपनी बात रखने को चुने। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पीएम की अगुवाई में हुई मंत्री परिषद की बैठक

बता दें, प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में हुई मंत्री परिषद की बैठक में जी-20 पर निर्देश जारी किए गए हैं। सूत्रों के अनुसार, इस बैठक के दरम्यान जी-20 पर प्रेजेंटेशन दिया गया, जिसमें जी-20 समिति में 2 दिन तक होने वाले सभी ईवेंट के बारे में जानकारी दी गई। पीएम को ओर जी-20 ऐप को सभी मंत्रियों से डाउनलोड करने का भी निर्देश मिला है। इतना ही नहीं, विदेशी मेहमानों को रिसीव करने की जिम्मेदारी भी सभी केन्द्रीय मंत्रियों को सौंपी गई है ।

सनातन पर उदयनिधि का विवादित बयान

बता दें, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया है। उदयनिधि ने अपने बयान में सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की है। उन्होंने कहा है कि सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए. बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए।

ALSO READ ; http://G -20 शिखर सम्मेलन के निमंत्रण पत्रों पर क्यों लिखा है भारत ; विदेश मंत्री जयशंकर ने दी सफाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular