Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलPM Modi in Varanasi: पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को देंगे...

PM Modi in Varanasi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी यूपी विधानसभा चुनाव जीतने के लगभग 4 महीने बाद आ रहे हैं। आज वे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लगभग 4 से 5 घंटे का वक्त बिताएंगे और तीन अलग-अलग कार्यक्रमों में शरीक होंगे और साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं।

बनारस को सौगात देने के लिए वाराणसी आएंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार यानी कि आज नई शिक्षा नीति की आधारशिला रखने के साथ ही बदलते बनारस को सौगात देने के लिए वाराणसी आएंगे। करीब चार से पॉंच घंटे के दौरे में पीएम मोदी सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राओं के लिए मिड डे मील बनाने वाली अक्षय पात्र रसोई का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद अखिल भारतीय शिक्षा सम्मेलन के कार्यक्रम में शामिल होने रुद्राक्ष जाएंगे। जहां देश के शिक्षाविदों के बीच में अपनी बात रखेंगे। इसके बाद अंतिम कार्यक्रम डॉक्टर संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम, सिगरा में है.। जहां पीएम मोदी स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स का शिलान्यास करेंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

पीएम के मार्गदर्शन के बाद नई शिक्षा नीति पर मंथन

शिक्षा मंत्रालय की ओर से रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर में तीन दिवसीय अखिल भारतीय शिक्षा समागम में देशभर के संस्थान अपने संस्थानों में राष्ट्रीय शिक्षा नीति के कार्यान्वयन की प्रगति का विवरण प्रस्तुत करेंगे। तीन दिवसीय शिक्षा समागम में नौ विषयों पर पैनल चर्चा आयोजित की जाएगी। पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन के बाद नई शिक्षा नीति को शैक्षणिक संस्थानों में लागू करने पर मंथन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: अब सरकारी स्कूलों में भी लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे, पैरेंट को लाइव फुटेज उपलब्ध कराने की हो रही कवायद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular