Tuesday, July 9, 2024
Homeनेशनलस्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने दिया फ्यूचर पॉलिटिक्स के लिए बीजेपी...

भविष्य की राजनीति पर चर्चा करते हुए पीएम ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से कहा कि आइए हम अपने देश को नई उचाइयों पर ले जाने के लिए सभी का दिल जीते, मां भारती के सपनों को पूरी तरह सकार करने का संकल्प लें

भारतीय जनता पार्टी आज 44 वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय जनता  पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम ने फ्यूचर पॉलिटिक्स के लिए भी बीजेपी को नयी राह बनाने के लिए प्रोत्साहित किया. पीएम ने इस दौरान भविष्य की राजनीति का खांका खिचते हुए विपक्ष पर भी हमला बोला. साथ ही 2014 में हुए सत्ता परिवर्तन को देश का पुनर्जागरण कहा.

हमारे लिए न्याय ही सब-कुछ है

भारतीय जनाता पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने कहा,कि समाजिक न्याय हमारे लिए सिर्फ राजनीतिक का हिस्सा नहीं है बल्कि हमारे लिए आर्टिकल ऑफ फेथ है. कुछ लोग सामाजिक न्याय के लिए बस नारेबाजी और दिखावा करते है, और गरीब-दलितों की जगह खुद का और अपने परिवार का भला करते है, लेकिन हमारे लिए न्याय ही सब-कुछ है, हम न्याय के लिए ही जिंदा रहते है.

वर्तमान समय में सोशल मीडिया का दौर है

भविष्य की राजनीति पर चर्चा करते हुए पीएम ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से कहा कि आइए हम अपने देश को नई उचाइयों पर ले जाने के लिए सभी का दिल जीते, मां भारती के सपनों को पूरी तरह सकार करने का संकल्प लें. पीएम ने आगे कहा कि पार्टी के विस्तार के लिए बीजेपी को हमेशा तैयार रहना होगा. पार्टी के कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग के लिए नये प्लेटफार्म बनाने होंगे. सोशल मीडिया पर जोर देते हुए पीएम ने कहा कि वर्तमान समय में सोशल मीडिया का दौर है. हमें अपने आप को टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आगे ले कर चलना होगा. यू-ट्यूब, फेसबुक, ट्वीटर के माध्यम से लोगों के साथ जुड़ना होगा.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular