Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलPM मोदी बोले, आज हर कोई नया भारत बनते अपनी आंखों से...

PM मोदी बोले, आज हर कोई नया भारत बनते अपनी आंखों से देख रहा है

India News (इंडिया न्यूज),PM Modi In Gujarat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। रविवार(25 फरवरी) को पीएम मोदी ने राज्य को 52 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की नई परियोजनाओं की सौगात दी। पीएम ने जामनगर, द्वारका और पोरबंदर जिलों में लगभग 4 हजार करोड़ से ज्यादा की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किया।

द्वारका पहुंचे पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित भी किया। पीएम ने कहा कि वह भगवान श्री कृष्ण की जन्मस्थली द्वारका धाम को नमन करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भगवान श्रीकृष्ण यहां द्वारकाधीश के रूप में विराजमान हैं। यहां जो कुछ भी होता है वह भगवान कृष्ण की इच्छा से ही होता है।

विपक्ष ने नये भारत की गारंटी का मजाक उड़ाया

पीएम ने आगे कहा कि उन्होंने इसका सपना देखा था. जिसका शिलान्यास किया गया था वह आज पूरा हो गया। ये भगवान स्वरूप जनता के सेवक मोदी की ‘गारंटी’ है. इस दौरान पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उन्होंने देश के नागरिकों को नए भारत की गारंटी दी थी तो विपक्षी नेताओं ने उनका मजाक उड़ाया था. लेकिन आज लोग इस भारत को अपनी आंखों से बनते हुए देख रहे हैं।

पुरानी सरकारों ने भ्रष्टाचार छुपाने में बर्बाद की ऊर्जा

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्होंने लंबे समय तक देश पर शासन किया उनमें काम करने की इच्छाशक्ति नहीं थी। लोगों को सुविधाएं देने का उनका कोई इरादा नहीं था। इसके आगे पीएम ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपनी सारी ऊर्जा एक परिवार की सेवा करने में बर्बाद कर दी। पीएम ने यह भी कहा कि 2014 में जब देश की जनता ने उन्हें आशीर्वाद देकर दिल्ली भेजा था तो उन्होंने लोगों से वादा किया था कि वे देश को लूटने नहीं देंगे। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के राज में घोटाले होते थे लेकिन अब वो सब बंद हो गया है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular