Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलPM Modi Teacher Death: अपने शिक्षक के निधन पर दुखी हुए PM...

PM Modi Teacher Death:

PM Modi Teacher Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर एक जानकारी सांझा की है। जिसमें पीएम मोदी ने कहा कि उनके स्कूल टीचर रासबिहारी मनियार का निधन हो गया है। इसी को लेकर पीएम ने शोक जताया और ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी। पीएम मोदी का कहना है कि उनके जीवन को बनाने में रासबिहारी मनियार का अहम योगदान रहा है और वह निधन की खबर सुनकर दुखी हैं।

मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “अपने विद्यालय के शिक्षक रासबिहारी मनियार के निधन का समाचार सुनकर अत्यंत दु:ख हुआ है। मेरे जीवन को बनाने में उनका अमूल्य योगदान है। मैं जीवन के इस पड़ाव तक उनके साथ जुड़ा रहा हूं और एक छात्र के रूप में मुझे जीवनभर उनका मार्गदर्शन प्राप्त करने का संतोष है।

मोदी ने वीडियो पोस्ट कर शिक्षक को किया याद 

प्रधानमंत्री ने अपने शिक्षक को याद करते हुए एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है। पीएम मोदी ने 18 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में मंच पर प्रधानमंत्री अपने शिक्षक को सम्मानित करते हुए देखे जा सकते हैं। पीएम माला पहनाकर रासबिहारी मनियार को सम्मानित करते हैं और इसके बाद चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लेते हैं। वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच रिश्ता काफी गहरा रहा है।

 

ये भी पढ़े: सेक्स चेंज करवाना हुआ आसान, अब फ्री में होगी सर्जरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular