Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiPolitical News: सीएम केजरीवाल की न्यूज को बीजेपी ने बताया फेक, संबित...

Political News: 

“दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के स्कूलों को लेकर फेक न्यूज़ चलाई है”, ये आरोप लगाते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने केजरीवाल के एक ट्वीट को पूरी तरह स झूठ बताया है।

कई स्कूल हुए बंद

दरअसल सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि दिल्ली में स्कूलों के मॉडल से ब्रिटेन (Britain) के पीएम कैंडिडेट प्रभावित हैं और वो इसका अध्ययन कर रहे हैं। जिसे लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ये बात पूरी तरह झूठ है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में 500 स्कूल खोलने का वादा किया था, लेकिन इसके उलट यहां कई स्कूल बंद हुए हैं।

सीएम केजरीवाल को दिया चैलेंज

अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए संबित पात्रा ने कहा कि उन्होंने कहा था कि दिल्ली के स्कूलों को इतना अच्छा बनाएंगे कि उसमें मंत्रियों के बच्चे भी पढ़ेंगे, कोई प्राइवेट स्कूल नहीं जाएगा। इसके साथ ही संबित पात्रा ने सीएम केजरीवाल को चैलेंज दे दिया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सबूत दें कि कितने मंत्रियों के बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं।

रेवड़ी की तरह दिल्ली में ठेके बांटे

बीजेपी प्रवक्ता यहीं नहीं रुके। उन्होंने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया एक्साइज के पूरे घोटाले में लिप्त हैं। किस प्रकार से जो शराब माफिया मैन्युफैक्चरिंग रिटेल में नहीं आ सकते हैं, उन मैन्युफैक्चरर शराब माफियाओं को अरविंद केजरीवाल के कहने पर मनीष सिसादिया ने रेवड़ी की तरह दिल्ली में ठेके बांटे।

शराब माफियाओं का 144 करोड़ किया माफ

इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के सीएम और डिप्टी सीएम को शराब माफियाओं का 144 करोड़ माफ करने को लेकर भी घेरा। वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भली-भांति जानते हैं कि जो हाल सत्येंद्र जैन का हुआ है, वही हाल मनीष सिसोदिया का होने वाला है। कानूनी रूप से वो गलत हैं ये वो भली-भांति जानते हैं इसलिए इन्होंने ये निर्णय लिया है कि चलो हंगामा बरपाएं।

ये भी पढ़ें: शीर्ष अदालत ने दिए निर्देश, बंद कमरे में हो यौन उत्पीड़न मामलों की सुनवाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular